• Hindi News
  • National
  • Tripura CM Biplab Deb Said Amit Shah Told Me, BJP Government Will Be Formed In Sri Lanka And Nepal Too

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्लीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब ने 13 फरवरी को हुए एक कार्यक्रम में शाह से जुड़ा किस्सा सुनाया। - फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब ने 13 फरवरी को हुए एक कार्यक्रम में शाह से जुड़ा किस्सा सुनाया। – फाइल फोटो

त्रिपुरा के सीएम बिप्लव देव ने एक कार्यक्रम में दिलचस्प किस्सा सुनाया, जो अब चर्चा में आ गया है। बिप्लव देव के मुताबिक, ये किस्सा तब का है, जब भाजपा अध्यक्ष अमित शाह हुआ करते थे। त्रिपुरा के सीएम ने कहा, ‘अमित शाह असम दौरे पर आए थे। हम दोनों में बातचीत हो रही थी कि देश के कई राज्यों में भाजपा की सरकार है। इस पर शाह ने जवाब दिया कि श्रीलंका और नेपाल बाकी है। हमें वहां भी भाजपा को ले जाना चाहिए और वहां भी चुनाव जीतना चाहिए।

बिप्लव के बयान को विपक्ष ने अलोकतांत्रिक कहा
बिप्लब देब का बयान ऐसे समय पर आया है, जब देश के 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। इनमें तमिलनाडु, असम, पश्चिम बंगाल, पुडुचेरी और केरल शामिल हैं। भाजपा का अब दक्षिण के इन राज्यों पर फोकस है। बिप्लब के इस बयान को CPI(M), कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों ने अलोकतांत्रित बताया। कहा कि ऐसे बयान नेपाल और श्रीलंका जैसे मित्र देशों के रिश्तों पर प्रभाव डाल सकते हैं।

चुनाव जीतने पर मोदी-शाह के मीम्स वायरल होते हैं
भाजपा जब भी किसी राज्य में चुनाव जीतती है तो अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर इसी तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। ऐसे ही एक मीम में कहा गया था कि शाह और मोदी को मौका मिले तो अमेरिका, पाकिस्तान, रूस जैसे देशों में भी सरकार बना डालें।


Source link