State Bank Of India Clerk Mains Exam 2019 Provisional Waiting List Released: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर क्लर्क मेन्स एग्जामिनेशन 2019 की दूसरी प्रोविजनल मेरिट लिस्ट जारी कर दी है. वे कैंडिडेट्स जिन्होंने यह परीक्षा दी हो, वे एसबीआई की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर लिस्ट चेक कर सकते हैं कि उसमें उनका नाम है या नहीं. यह दूसरी लिस्ट है, इसके पहले भी एक लिस्ट जारी हो चुकी है. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट का एड्रेस है – sbi.co.in.

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने एसबीआई क्लर्क मेन्स एग्जामिनेशन 2019, 10 अगस्त और 20 सितंबर 2019 को विभिन्न टेस्ट सेंटर्स में आयोजित कराया था. इसी परीक्षा की दूसरी प्रोविजनल वेटिंग लिस्ट आज जारी हुई है. इसे देखने के लिए नीचे बताए स्टेप्स फॉलो करें.

ऐसे चेक करें एसबीआई की प्रोविजनल वेटिंग लिस्ट –

वेटिंग लिस्ट चेक करने के लिए सबसे पहले एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट यानी sbi.co.in पर जाएं.

यहां होमपेज पर उस सेक्शन पर जाएं, जिस पर लिखा हो, ‘Current Opening’.

इस पर क्लिक करते ही एक नया पेज खुल जाएगा, इस पर स्क्रॉल डाउन करके नीचे जाएं.

इसी पेज पर एंड में वह लिंक तलाशें जिस पर लिखा हो, Recruitment Of Junior Associates (Customer Support & Sales) (Candidates Provisionally Selected For Second Wait List).

इस पर क्लिक करते ही वेटिंग लिस्ट पीडीएफ के फॉरमेट में आपके कंप्यूटर स्क्रीन पर खुल जाएगी.

यहां से इसे डाउनलोड कर लें और चाहें तो एक प्रिंट भी निकाल सकते हैं.

बाकी किसी भी विषय में विस्तार से जानकारी के लिए बैंक की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं. यह भर्तियां विज्ञापन संख्या सीआरपीडी/सीआर/2019-20/03 के अंतर्गत निकली थीं और 12.04.2019 को यह विज्ञापन प्रकाशित हुआ था. यह लिस्ट कैंडिडेट्स के द्वारा पाए गए अंकों के आधार पर बनी है.

MHT CET 2020 परीक्षा का रिवाइज्ड शेड्यूल जारी, इस तारीख को रिलीज होगा एडमिट कार्ड

UPSC ने इंजीनियरिंग सर्विसेस मेन एग्जाम 2020 का एडमिट कार्ड किया रिलीज, यहां से करें डाउनलोड  


Source link