Salman Khan ने परिवार के साथ मिलकर की बप्पा की आरती, फोटोग्राफर्स में बांटे मिठाई के डिब्बे- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने परिवार के साथ की बप्पा की आरती

खास बातें

  • सलमान खान ने परिवार के साथ की बप्पा की आरती
  • फोटोग्राफर्स में भी एक्टर ने बांटी मिठाइयांं
  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

देशभर में गणेशोत्सव (Ganeshotsav) की धूम मची हुई है. इस त्योहार पर हर कोई बप्पा की श्रद्धा में डूबा नजर आता है. बॉलीवुड कलाकारों ने भी गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) की खूब धूम मची हुई थी. बॉलीवुड के दबंग एक्टर यानी सलमान खान (Salman Khan) और उनके परिवार ने भी गणेश चतुर्थी का त्योहार शानदार अंदाज में मनाया. सलमान खान से जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह परिवार के साथ गणेश आरती में शामिल होते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने वहां मौजूद फोटोग्राफर्स को मिठाई के डिब्बे भी बांटे. सलमान खान के इस वीडियो को उनके फैनपेज ने शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

 

सलमान खान (Salman Khan) और उनका पूरा परिवार गणेश आरती में शामिल दिखाई दे रहा है. वीडियो में सलमान खान के साथ यूलिया वंतुर भी दिखाई दे रही हैं. कई वीडियो में नजर आ रहा है कि आरती के समय सलमान खान अपने भांजे को गोद में लिए नजर आ रहे हैं तो वहीं एक वीडियो में एक्टर अपनी भांजी के साथ खेलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा सलमान खान का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह मीडिया वालों को मिठाई के डिब्बे बांटते हुए नजर आ रहे हैं. उनके वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही सलमान खान के अंदाज की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं.

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) के अलावा शिल्पा शेट्टी, अनन्या पांडे, श्रद्धा कपूर और कई बॉलीवुड कलाकारों के घर गणेशोत्सव पर बप्पा पधारे थे. सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. सलमान खान की यह फिल्म ईद के मौके पर ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट को टालना पड़ा. इसके अलावा सलमान कभी ईद कभी दिवाली में भी नजर आएंगे.

Source link