bredcrumb

Hollywood

oi-Salman Khan

|

पहले आपने देखा था कि फिल्म में एल्सा और अन्ना की माँ, रानी इडुना और पिता राजा एग्नर की एक झलक देखी थी। रानी इडुना ने एल्सा को उन सवालों के जवाब देने के लिए पूरी तरह से तैयारी जो वो चाहती थी और आगे की भूमिक भी उसी आधार पर निभाने वालाी है। वो एल्सा को ‘ऑल इज़ फाउंड’ शीर्षक से दो बहनों के साथ lullaby के साथ स्वंय की खोद के रास्ते पर ले जाती है, उस नदी से भी बात करती हैं जिसको लगभग सभी सवालों का जवाब पता है।

रानी इडुना अपनी बेटियों से प्यार करती है और उन्हें हर कीमत पर बचाना चाहती है, खासकर अपने अतीत के रहस्यों से। लेकिन जब एल्सा की शक्तियां और सवाल बढ़ते हैं, तो रानी इडुना को आश्चर्य होता है कि क्या उसका अपना अतीत ही उसके परिवार के हर सवाल का सही जवाब है। ट्रेलर में, दम देखते हैं कि एक आत्मा तो जो सबको मंत्रमुग्ध कर देती है।

ये वही आत्मा है जो एक युवा लड़के और एक लड़की के साथ खेलती है और एक दूसरे की ओर आकर्षित करती है। जिसके बारे में हम कह सकते है कि ये इडुना और एग्नर का ही रूप है।

ऐसा लगता है कि उस जंगल से इडुना हिल्स आती है, जहाँ अग्नियर आता है, दोनों मिलते हैं और प्यार हो जाता है। बाद में क्या होता है रानी इडुना के लिए अपने अतीत को छिपाकर ही रखना चाहती हैं।

हमें अर्डेले के वफादार सैनिक लेफ्टिनेंट मटियास से भी मिलवाया जाता है, जो कभी भी राज्य के लिए अपनी शपथ नहीं भूलते थे। उसने अपने शत्रु के खिलाफ अपनी मातृभूमि Arendelle, Northuldra की रक्षा की लेकिन ऐसा करने पर वह 30 साल के लिए मुग्ध जंगल में फंस गए थे।

जब वह एल्सा से मिलता है और अपनी जादुई शक्तियों का गवाह बनता है, तो उसे अपने कुछ लंबे समय से चले आ रहे चीजों का सामना करना पड़ता है। लेफ्टिनेंट डेस्टिन मैटियस को स्टर्लिंग ब्राउन ने आवाज़ दी है।

– दीपावली हजरा


Source link