तेज रफ्तार में शख्स के सामने आई गाड़ी, बचाने के लिए ड्राइवर ने मारा जोर से ब्रेक और फिर... देखें Video

तेज रफ्तार में शख्स के सामने आई गाड़ी, ड्राइवर ने मारा जोर से ब्रेक और फिर… देखें Video

केरल (Kerala) के कोल्लम जिले (Kollam District) से ऐसा वीडियो सामने आया, जिसको देखकर सभी लोग हैरान रह गए. छवारा (Chavara) गांव में एक शख्स के साथ हादसा होते-होते बच (Man Miraculously Escapes Major Accident) गया. एक गाड़ी तेज रफ्तार में आई उसके बिल्कुल करीब से निकली. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. यूजर्स शख्स को दुनिया में सबसे भाग्यशाली लोगों में से एक बता रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क किनारे से गुजर रहा होता है. एक गाड़ी पीछे से तेजी से आती है. उसको बचाने के चक्कर में ड्राइवर गाड़ी को घुमाता है और जोर से ब्रेक लगा देता है. जिससे उसकी जान बच जाती है. लेकिन गाड़ी का संतुलन बिगड़ जाता है. ड्राइवर फिर सड़क की तरफ गाड़ी लाता और तेज रफ्तार में निकल जाता है. पैदल चल रहा शख्स घबरा जाता है और पीछे भागते हुए पास में खड़ा हो जाता है. 

देखें Video:

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, यह घटना 22 अगस्त को केरल के कोल्लम जिले के छवारा में हुई. इस वीडियो को फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया जा रहा है. 

ट्विटर यूजर्स इसे दुनिया का सबसे भाग्यशाली शख्स बता रहे हैं. कई लोगों ने ड्राइवर की आलोचना की तो कईयों ने शख्स को सबसे भाग्यशाली बताया. आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण भी इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘शुक्र है ऊपर से कुछ नहीं गिरा.’




Source link