bredcrumb

Hollywood

oi-Prachi Dixit

|

ब्रॉडवे अभिनेत्री इदिना मेन्ज़ेल ने बर्फ की रानी एल्सा की आवाज़ के रूप में वापसी की। इसकी वजह आवाज में उनकी गुणवत्ता है। क्रिस्टन बेल भी अन्ना की आवाज के रूप में वापस आ गई हैं। इदिना और क्रिस्टन ने फ्रोजन 2 में कास्ट होने से पहले ही निर्देशकों को बहुत प्रभावित किया। जब इस फिल्म की स्कीप्ट पर काम चल रहा था। जहां पर दोनों ने मिलकर विंड बेन्थ माई विंग्स’ गाया।।

मेंजेल ने इससे पहले किसी और के लिए ऑडिशन दिया था। लेकिन कास्टिंग निर्देशक ने उनके ऑडिशन की एक रिकॅार्डिंग संरक्षित करके रखी थी। उसी के आधार पर उसे क्रिस्टन बेल के साथ अभिनय करने के लिए कहा गया। क्या आप जानते हैं कि क्रिस्टन बेल को गर्भावस्था के बाद उनकी कई लाइनों को फिर से रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया गया था क्योंकि उनकी आवाज गहरी हो गई थी।

वास्तव में वह याद करती हैं कि उन्हें कम से कम 20 बार वापस बुलाया गया था, जो कहती हैं कि डिज्नी एनिमेटेड फिल्मों के लिए सामान्य है जिनकी स्क्रिप्ट प्रगति पर काम कर रही हैं।जोनाथन ग्रॉफ ने अन्ना की प्रेम रुचि क्रिस्टोफ को फिर से अपनी आवाज दी और जोश गड ने भी प्यारा स्नोमैन ओलाफ की आवाज के रूप में वापसी की

।वेस्टवर्ल्ड अभिनेत्री इवान राचेल वुड को रानी इडुना, माँ को अन्ना और एल्सा और पत्नी को किंग एग्नर की आवाज़ दी गई। कास्टिंग निर्माता पीटर डेल वेचो कहते हैं, “इवान की आवाज़ के बारे में कुछ ऐसा था जो अतीत से छिपा हुआ है।

अगली कड़ी में लेफ्टिनेंट डेस्टिन मटियास को पेश किया गया है, वह मंत्रमुग्ध वन में फंसे अरेन्डेल का वफादार सैनिक है। फिल्म निर्माताओं ने मैटियस की आवाज प्रदान करने के लिए स्टर्लिंग के ब्राउन को बुलाया। डेल वेचो कहते हैं, “हमने हमेशा उनकी प्रतिभा की प्रशंसा की है और इस चरित्र को विकसित करने के लिए हमारे साथ स्टर्लिंग का काम एक सपना रहा है।


Source link