BHU UET Admit Card 2020: बीएचयू ने एंट्रेंस परीक्षाओं के लिए जारी किए एडमिट कार्ड, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

BHU UET Admit Card 2020: बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (BHU) ने अंडरग्रेजुएट कोर्स में एडमिशन के लिए होने वाले एंट्रेंस टेस्ट  (BHU UET 2020) के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. जिन उम्मीदवारों ने एंट्रेंस परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे अपने एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं.  BHU UET बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में विभिन्न अंडरग्रेजुएट कोर्स में एडमिशन के लिए आयोजित किया जाता है. अंडरग्रेजुएट कोर्स के लिए एंट्रेंस परीक्षा 9 सितंबर से 18 सितंबर के बीच आयोजित की जाएंगी. 

यह भी पढ़ें

BHU UET Admit Card: Direct Link

BHU UET Admit Card 2020: एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

– सबसे पहले दिए गए डायरेक्ट लिंक पर जाएं. 

– इसके बाद रजिस्ट्रेशन आईडी या ईमेल आईडी की मदद से लॉग इन करें. 

– जानकारी सबमिट करते ही एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर खुल जाएगा. 

– आप अपना BHU UET एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. 

BHU PET Admit Card 2020: बीएचयू ने एंट्रेंस परीक्षाओं के लिए जारी किए एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

बता दें कि यूनिवर्सिटी ने 18 अगस्त को अंडरग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट एंट्रेंस परीक्षाओं के लिए संशोधित टाइम टेबल जारी किया था. BHU की एंट्रेंस परीक्षाएं 24 अगस्त से 18 सितंबर 2020 के बीच दो चरणों में आयोजित की जाएंगी. पोस्ट ग्रेजुएट कोर्स के लिए एंट्रेंस परीक्षा 24 अगस्त से 31 अगस्त के बीच होंगी और अंडरग्रेजुएट कोर्स के लिए एंट्रेंस परीक्षा 9 सितंबर से 18 सितंबर के बीच आयोजित की जाएंगी. 

इससे पहले परीक्षाएं 16 अगस्त से 31 अगस्त तक निर्धारित की गई थीं, लेकिन छात्रों के परीक्षा को स्थगित करने की मांग के चलते परीक्षा की तारीखों को बदल दिया गया है. 


Source link