वॉर सीक्वल पर मेकर्स ने शुरू की तैयारियां

वॉर सीक्वल पर मेकर्स ने शुरू की तैयारियां

इस रिपोर्ट की मानें तो फिल्ममेकर्स ने वॉर 2 पर काम शुरू कर दिया है। उन्होंने फिल्म पर बड़े पैमाने पर प्लानिंग शुरू कर दी है। जिसके बाद उम्मीद है कि जल्द ही वॉर सीक्वल को लेकर कोई नई डिटेल्स फिल्ममेकर्स साझा कर दें।

वॉर सीक्वल में टाइगर श्रॉफ

वॉर सीक्वल में टाइगर श्रॉफ

रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि एक बार फिर टाइगर के किरदार को इस फिल्म में दिखाया जाएगा, जिसका मतलब ये है कि फिल्म में टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे। लेकिन वॉर को लेकर कुछ भी ऑफिशियल डिटेल सामने नहीं आई हैं।

 टाइगर ने क्या कहा

टाइगर ने क्या कहा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टाइगर श्रॉफ ने कहा कि वॉर की सफलता ने एक नए पैमाने को साबित किया, ऋतिक रोशन सर के साथ काम करना तो जिंदगी में सबसे बेस्ट रहा। वह मेरी हमेशा ही प्रेरणा रहे हैं और उनके साथ काम करने का सपना मेरा पूरा हो गया।

 मेरे लिए खुशी की बात है कि वॉर सीक्वल आ रहा है

मेरे लिए खुशी की बात है कि वॉर सीक्वल आ रहा है

टाइगर श्रॉफ ने वॉर सीक्वल पर कहा कि ये मेरे लिए खुशी की बात है कि फिल्ममेकर्स मेरे किरदार को वापस ला रहे हैं। उन्होंने इस बात की ओर इशारा भी किया कि ऋतिक और वही इस फिल्म में फिर से दिखेंगे। फिल्म स्क्रिप्ट को एक बार फिर से नए सिरे से घुमाया जा रहा है ताकि फैंस को नया ट्विस्ट देखने को मिले।

 वॉर फिल्म

वॉर फिल्म

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अलावा फिल्म में वाणी कपूर भी नजर आई थीं। फिल्म में टाइगर खालिद तो ऋतिक रोशन कबीर की भूमिका में दिखे थे।

हीरोपंती 2

हीरोपंती 2

टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह कई प्रोजेक्ट के सिलसिले में बिजी हैं। उनके पास हीरोपंती 2 जैसा बड़ा प्रोजेक्ट है जिसे साजिद नाडियाडवाला लेकर आ रहे हैं।

गणपत

गणपत

टाइगर श्रॉफ की नई फिल्म गणपत का इसी साल ऐलान हुआ। जिसमें कृति सेनन उनके साथ एक बार फिर नजर आने वाली हैं।

बागी 4

बागी 4

पिछले साल बागी 3 से टाइगर श्रॉफ ने कई रिकॉर्ड तोड़े थे। अब उनकी अपकमिंग फिल्म में बागी 4 जैसी बड़ी फिल्म भी शामिल है।


Source link