2022 में आएगी फिल्म

2022 में आएगी फिल्म

सूत्र के अनुसार, फिल्म अब 2022 मकर संक्राति पर रिलीज हो सकती है.. या उससे भी आगे बढ़ सकती है। लेकिन इस साल फिल्म का रिलीज होना लगभग असंभव है।

10 भाषाओं में रिलीज होगी

10 भाषाओं में रिलीज होगी

यह फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होगी और इसकी रिलीज तारीख की घोषणा के बाद से अब तक केवल 5 भाषाओं के थिएट्रिकल राइट्स के लिए 348 करोड़ से अधिक के ऑफर दर्ज किए गए हैं।

750- 800 करोड़ की डील

750- 800 करोड़ की डील

रिलीज से पहले, उत्तर भारत थिएट्रिकल राइट्स, सैटेलाइट, म्यूजिक और ‘आरआरआर’ के डिजिटल राइट्स प्रमुख स्टूडियो पेन इंडिया लिमिटेड को बेचे गए हैं।

सभी राइट्स को मिलाकर रिलीज से पहले फिल्म का कुल वर्ल्डवाइड बिजनेस 750- 800 करोड़ तक माना जा सकता है। यह भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा डील साबित हो सकता है।

आरआरआर की कहानी

आरआरआर की कहानी

आरआरआर की कहानी पर अपनी काल्पनिक सोच के बारे में बताते हुए, राजामौली ने खुलासा किया, “मैं अपनी कल्पना का उपयोग एक ऐसी दुनिया बनाने के लिए करता हूं, जो उन्हें वह बना सकती थी जो वो हैं। मैं इसे आकार देते हुए दुनिया को दिखाने के लिए उत्साहित हूं।”

दो वास्तविक सेनानियों की काल्पनिक कहानी

दो वास्तविक सेनानियों की काल्पनिक कहानी

फ़िल्म RRR में दो वास्तविक सेनानियों की काल्पनिक कहानी को बताया गया है, जिन्होंने स्वतंत्रता संग्राम के इतिहास में बदलाव लाया। यही कारण है कि वे आज भी सबसे अलग हैं।

दो सुपरहीरो

दो सुपरहीरो

एक काल्पनिक रूप में उनकी कहानी बताने के लिए उन्होंने RRR में क्यों चुना, इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने साझा किया, “फिल्म दो वास्तविक पुरुषों अल्लूरी सीता रामाराजू और कोमाराम भीम पर एक काल्पनिक फिल्म है जिन्होंने मुझे अपनी कहानियों से प्रेरित किया। यह मुझे और भी उत्साहित करता है। मुझे यह सोच कर अधिक उत्सुकता होती है कि वह कौनसी बात होगी जिसने उन्हें इस तरह का लीजेंड और इस तरह का सुपरह्यूमन बना दिया।”


Source link