ट्रेलर की लंबाई 2 मिनट 43 सेकंड

ट्रेलर की लंबाई 2 मिनट 43 सेकंड

बॉलीवुड हंगामा ने अपनी स्टोरी में यह भी बताया है कि फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के ट्रेलर को सीबीएफसी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) की ओर से सर्टिफिकेट मिल चुका है।

रिपोर्ट की माने तो फिल्म के निर्माता सलमान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री ने फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के ट्रेलर को सीबीएफसी में दिया था जिसे रिलीज के लिए U/A सर्टिफिकेशन मिल चुका है। इस फिल्म के ट्रेलर की लंबाई 2 मिनट 43 सेकंड है ।

रोमांस की झलक

रोमांस की झलक

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के ट्रेलर में सलमान खान के फैन्स के लिए हर चीज है जो उन्हें थेयटर तक खींच लाएगा। इस ट्रेलर में फैन्स को न सिर्फ सलमान खान के डायलॉग के साथ साथ एक्शन और रोमांस की झलक देखने को मिलेगी। सलमान खान की यह फिल्म ईद पर रिलीज हो सकती है।

ईद के मौके पर रिलीज

ईद के मौके पर रिलीज

देश में कोरोना के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ने लगे हैं। ऐसे में संभव है कि सलमान खान इस फिल्म की रिलीज डेट को पीछे किया जा सकता है। कई सारे फिल्म के रिलीज को टाल दिया गया है। फिलहाल रिपोर्ट की माने तो सलमान खान की फिल्म 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है।

दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा

दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा

‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ फिल्म में सलमान के साथ, बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ नजर आएंगे। इस फिल्म को सलमान खान फ़िल्म और जी स्टोडियोज ने मिलकर तैयार किया है। इसके साथ प्रोडक्शन सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन हाउस ने मिलकर किया है।


Source link