bredcrumb

Hollywood

oi-Neeti Sudha

By Filmibeat Desk

|

हॉलीवुड स्टार रॉबर्ट पैटिनसन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। हाल ही में पैटिनसन ने आगामी फिल्म ‘द बैटमैन’ की शूटिंग लंदन में शुरू की थी जिसे अब रोक दिया गया है। हालांकि फिलहाल अभिनेता की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। द बैटमैन को अगले साल जून में रिलीज करने की तैयारी है। बताया जा रहा है कि फिल्म की अभी तीन महीने की शूटिंग बची हुई है।

वार्नर ब्रदर्स के प्रवक्ता ने बताया है कि टीम के एक सदस्य को कोरोना संक्रमण हो गया है और उन्हें आइसोलेट किया गया है। फिलहाल ये नहीं बताया गया है कि वो शख्स कौन है, लेकिन अमेरिकी मीडिया के मुताबिक वो रॉबर्ट पैटिनसन हैं।

फिल्म ‘द बैटमैन’ की लंबे समय से चर्चा हो रही थी। फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया है। लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। एक सितंबर से ही शूटिंग फिर से शुरू हुई थी लेकिन अब रॉबर्ट पैटिनसन के संक्रमित होने के बाद इसे रोकना पड़ा है।

बैटमैन में पॉल डानो, जॉन तुरतुर्रो, एंडी सर्किस, कोलिन फैरेल और जोए क्रावित्ज मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी।

पिछले दिनों हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो के साथ फैंस को बताया कि वो और उनका परिवार हाल ही में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाये गये हैं। लेकिन अब स्वस्थ हैं।

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने जारी किया बयान- ‘CBI किसी के साथ रिपोर्ट साझा नहीं करती’


Source link