डेनियल रेडक्लिफ में कोरोना का टेस्ट पॅाजिटिव

डेनियल रेडक्लिफ में कोरोना का टेस्ट पॅाजिटिव

हैरी पॅाटर फेम डेनियल को लेकर ये खबर बीते कई दिनों से सामने आ रही है कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है। एक ट्टिटक हैंडल से ये खबर वायरल हुई थी कि डेनियल रेडक्लिफ में कोरोना का टेस्ट पॅाजिटिव पाया गया है। इस खबर के बाद से उनके फैंस काफी दुखी और परेशान हो गए थे।

ये काफी मजाकिया है

ये काफी मजाकिया है

एक रेडियो जॅाकी ने जब डेनियल से ये पूछा कि क्या आप सुरक्षित हैं। इस पर रिेएक्शन देते हुए डेनियल ने कहा कि ये काफी मजाकिया है। उन्होंने खुद के कोरोना वायरस से बीमार होने की खबर को गलत बताते हुए दिलचस्प जवाब दिया है।

डेनियल को कोरोना

डेनियल को कोरोना

डेनियल ने बताया कि मैं बीती रात एक प्ले के दौरान हेयर और मेकअप रूम में गया। जहां पर मेरे मेकअप आर्टिस्ट ने मुझे बताया कि उसकी भतीजी ने उसे मैसेज कर बताया है कि डेनियल को कोरोना है।

मुझे मैसेज दिखाया

मुझे मैसेज दिखाया

डेनियल ने आगे कहा कि उसने मुझे वो ट्टीट भी दिखाया जिसमें लिखा था कि डेनियल रेडक्लिफ कोरोना वायरस से ग्रस्त होन वाला पहला मशहूर आदमी है।

मेरे गोरे होने के कारण

मेरे गोरे होने के कारण

अपने बीमार होने की अफवाह पर डेनियल ने रिएक्शन देते हुए कहा कि शायद मैं हमेशा बीमार लगता हूं। मेरे गोरे होने के कारण भी आप अफवाह पर भरोसा कर सकते हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले जैकी चेन को लेकर भी इसी तरह की खबर आयी थी जो कि अफवाह साबित हुई।


Source link