थलाइवी

थलाइवी

बहरहाल, सूर्यवंशी की रिलीज बढ़ चुकी है, लेकिन 23 अप्रैल को कंगना रनौत की थलाइवी का अभी भी सिनेमाघर में आना फाइनल है। इस फिल्म को आगे बढ़ाने को लेकर कोई ऐलान नहीं किया गया है।

उठाना पड़ेगा नुकसान

उठाना पड़ेगा नुकसान

चूंकि महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगा दिया गया है। सूत्रों की मानें तो फिल्म के प्रोड्यूसर्स फिल्म को साउथ भाषाओं में तय तारीख पर रिलीज करने और हिंदी संस्करण को कुछ दिनों के लिए टालने पर भी बात सोच रहे हैं।

महाराष्ट्र फिल्म बिजनेस का एक बड़ा मार्केट है। ऐसे में इस लॉकडाउन को नजरअंदाज करना बड़ी गलती साबित हो सकती है।

मई में आएगी ये दो बड़ी फिल्में

मई में आएगी ये दो बड़ी फिल्में

मई में जिन दो बड़ी फ़िल्मों का इंतज़ार है, उनमें सलमान ख़ान की राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 शामिल हैं, जो 13 मई को सिनेमाघरों में आएंगी। सूत्रों के अनुसार, दोनों फिल्मों की टीम फ़िलहाल स्थिति पर नज़र बनाये हुए है।

थियेटर में ही रिलीज होगी फिल्म

थियेटर में ही रिलीज होगी फिल्म

हालांकि, यह बात पक्की है कि राधे सिनेमाघरों में ही आएगी, क्योंकि फ़िल्म को लेकर अभी तक किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म से किसी तरह की बात नहीं हुआ है।

कई फिल्में पहले ही टल चुकी हैं

कई फिल्में पहले ही टल चुकी हैं

मुंबई में नाइट कर्फ्यू और वीकएंड लॉकडाउन 30 अप्रैल तक लागू रहने वाला है। वहीं इसके बढ़ने के भी पूरे आसार हैं। ऐसे में अधिकतर बड़ी फिल्मों की रिलीज टल चुकी है क्योंकि इस दौरान पूरे राज्य भर में सिनेमाघर भी बंद रखने के आदेश हैं। चेहरे और बंटी और बबली 2 जैसी फिल्में आगे बढ़ चुकी हैं।

एक दिन में सबसे ज्यादा मामले

एक दिन में सबसे ज्यादा मामले

कोरोना की दूसरी लहर से महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित है। महाराष्ट्र में कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ रही है। केवल एक दिन में ही महाराष्ट्र में रिकॉर्ड 57 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं।


Source link