फिल्म की घोषणा

फिल्म की घोषणा

बहरहाल, 8 मार्च 2021 को साहिर लुधियानवी का 100वां जन्मदिन है। उम्मीद की जा सकती है कि उस दिन फिल्म के बारे में कोई बड़ी घोषणा की जाए।

शाहरुख खान की फिल्में

शाहरुख खान की फिल्में

साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ के बाद शाहरुख खान बड़ी स्क्रीन से गायब नजर आए हैं। इसके बाद शाहरुख बतौर निर्माता कई फिल्मों से जुड़े रहे, लेकिन एक्टिंग से दूर रहे। लंबे समय से फैंस उनकी फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं। अभी तक आधिकारिक तौर पर किसी फिल्म की घोषणा नहीं की गई है।

पठान

पठान

हालांकि, किंग खान फैंस के लिए खुशखबरी यह है कि अभिनेता बैक टू बैक तीन फिल्मों की शूटिंग करने वाले हैं। फिलहाल शाहरुख यशराज बैनर की फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण दिखेंगे।

बैक टू बैक फिल्में

बैक टू बैक फिल्में

‘पठान’ के बाद एक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म शुरु करेंगे। वहीं, उसके बाद शुरु होगी साउथ के सुपरहिट निर्देशक एटली की फिल्म।

चार फिल्में लाइन में

चार फिल्में लाइन में

सूत्र बताते हैं कि लॉकडाउन के दौरान शाहरुख खान को कई बड़े निर्माताओं और निर्देशकों ने फिल्मों की पटकथा सुनाईं। लेकिन, सिद्धार्थ आनंद की इस कहानी से शाहरुख ज्यादा प्रभावित हुए इसीलिए सबसे पहले उन्होंने इस फिल्म को चुना। शाहरुख ने राजकुमार हिरानी, एटली और राज एंड डीके की फिल्में भी साइन की हैं।

जून में शुरु हो जाएगी हिरानी की फिल्म

जून में शुरु हो जाएगी हिरानी की फिल्म

जहां पठान की लगातार शूटिंग जारी है। सूत्रों की मानें तो, राजकुमार हिरानी की फिल्म जून 2021 में फ्लोर पर आने वाली है। हिरानी ने पहले ही अपनी टीम को तैयार रहने के लिए कह दी है और जल्दी ही फिल्म की रेकी और दूसरे प्री-प्रोडक्शन वर्क पूरे करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर तक खत्म होने की संभावना है।


Source link