सुरराई पोतृ

सुरराई पोतृ

तमिल सुपरस्टार सूर्या की फिल्म सुरराई पोतृ ने अमेज़ॉन प्राईम पर काफी तहलका मचाया। दर्शकों को बेहद पसंद आने के बाद अब माना जा रहा है कि फिल्म के हिंदी रीमेक पर विचार चल रहा है। गौरतलब है कि पहले भी खबरें थीं कि एक प्रोडक्शन हाउस फिल्म के हिंदी रीमेक में काफी दिलचस्पी दिखा रहा है और इसके लिए शाहिद कपूर को अप्रोच किया गया है।न

कोलमवू कोकिला

कोलमवू कोकिला

2018 में रिलीज़ हुई इस फिल्म में नयनतारा मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म को डायरेक्ट करेंगे सिद्धार्थ सेन गुप्ता। फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी थी जो ड्रग्स बिज़नेस में फंस जाती है लेकिन फिर उसे अपने गरीब परिवार के लिए कुछ करने का ये आसान तरीका लगता है। फिल्म की शूटिंग जान्हवी कपूर ने पंजाब में शुरू कर दी थी।

विक्रम वेधा

विक्रम वेधा

माना जा रहा है कि विक्रम वेधा रीमेक के लिए सैफ अली खान और आमिर खान फाईनल हो चुके थे। लेकिन अब आमिर खान फिल्म को छोड़ चुके हैं और उन्हें ऋतिक रोशन ने उन्हें रिप्लेस कर चुके थे। लेकिन अब माना जा रहा है कि ऋतिक भी फिल्म छोड़ चुके हैं। फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है रिलायंस इंटरटेनमेंट।

प्रेमम

प्रेमम

बोनी कपूर ने मशहूर मलयालम सुपरहिट फिल्म प्रेमम के रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं जिसके हीरो हो सकते हैं अर्जुन कपूर। फिल्म में मलयालम सुपरस्टार निविन पौली थे और इसमें एक लड़के के ज़िंदगी के तीन अलग अलग हिस्सों मेंं तीन बार प्यार के आने और जाने की कहानी थी जो लोगों को काफी ज़्यादा पसंद आई थी।

कैथी

कैथी

अजय देवगन की कैथी रीमेक ने भी रफ्तार पकड़ ली है। माना जा रहा है कि फिल्म को डायरेक्ट करेंगे अजय देवगन के भाई धर्मेंद्र शर्मा। कैथी 2019 की ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म है जिसके मेन लीड थे कार्थी और डायरेक्टर थे लोकेश कंगराज। गौरतलब है कि इस साल, तानाजी के साथ अजय देवगन ने इस दशक की पहली ब्लॉकबस्टर दी है और उन्होंने इस दशक का आगाज़ धमाकेदार बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के साथ किया है। ऐसे में उन पर इस समय कई महंगी फिल्मों के बेहतरीन प्रदर्शन का दारोमदार है।

कोमाली

कोमाली

बोनी कपूर ने तमिल फिल्म कोमाली के रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं और फिल्म को हिंदी में बनाने की तैयारी शुरू हो चुकी है। बोनी कपूर ने ये भी कंफर्म किया कि फिल्म में अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका निभाएंगे। गौरतलब है कि कोमाली एक तमिल फिल्म है जो कि बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर थी। फिल्म में जयम रवि, काजल अग्रवाल और सम्युक्ता हेगड़े मुख्य भूमिका में थे। फिलहाल फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए केवल अर्जुन कपूर का नाम सामने आया है।

जिगरथंडा रीमेक

जिगरथंडा रीमेक

सुपरहिट तमिल फिल्म जिगरथंडा का हिंदी रीमेक बच्चन पांडे ही माना जा रहा है। फिल्म के रीमेक राइट्स साजिद नाडियाडवाला के पास वाले थे जो बच्चन पांडे प्रोड्यूस कर रहे हैं। हालांकि पहले इसे अभिषेक चौबे डायरेक्ट कर रहे हैं। अब इस फिल्म की स्टारकास्ट राजकुमार राव और सैफ अली खान के साथ फाईनल हो चुकी थी। तमिल फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी सिद्धार्थ और बॉबी सिम्हा ने।

नीनू वीदानी नीदानु नेने

नीनू वीदानी नीदानु नेने

आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव के बीच टक्कर चल रही थी एक तेलुगू फिल्म को लेकर। फिल्म का नाम है नीनू वीदानी नीदानु नेने। फिल्म 2019 अप्रैल में आई है और एक रोमांटिक हॉरर है जिसमें संदीप किशन और आन्या सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई है।


Source link