रिलीज डेट नहीं है फाइनल

रिलीज डेट नहीं है फाइनल

प्रभुदेवा ने आगे कहा, यदि ऑडियंस को कोई वापस सिनेमाघर में ला सकता है, तो वो सलमान खान हैं। वो एक उम्मीद हैं। हम थियेटर्स के खुलने का इंतजार रहे हैं, ताकि दर्शकों को बड़ी स्क्रीन पर यह अनुभव दे सकें। हम तैयार हैं लेकिन फिलहाल कोई तारीख फाइनल नहीं है।

कोरोना की वजह से शूटिंग कैंसिल

कोरोना की वजह से शूटिंग कैंसिल

कोरोना की वजह से फिल्म की शूटिंग कैंसिल कर दी गई थी, जिसे अभी हाल ही में पूरा किया गया है। फिल्म को इस साल दिवाली या क्रिसमस पर रिलीज करने की अफवाह उठ रही थी। लेकिन अब इसे अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है।

राधे योर मोस्ट वांटेड भाई

राधे योर मोस्ट वांटेड भाई

राधे एक धमाकेदार एक्शन फिल्म होगी, जिसका निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। जबकि प्रोड्यूसर हैं अतुल अग्निहोत्री और सोहेल खान। फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिकाओं में होंगे।

ओटीटी पर नहीं होगी रिलीज

ओटीटी पर नहीं होगी रिलीज

अफवाह थी कि फिल्म को इस लॉकडाउन में ओटीटी पर ही रिलीज कर दिया जाएगा। और इसे 250 करोड़ बेचा गया है। लेकिन फिल्म की टीम ने इससे साफ इंकार किया है।

सबसे छोटी फिल्म

सबसे छोटी फिल्म

खबर है कि राधे सलमान खान की सबसे छोटी फिल्म होगी। दबंग 3 से फैंस को शिकायत थी कि फिल्म की लंबाई ज्यादा थी, इसीलिए ज्यादा नहीं कमा पाई। लिहाजा राधे में इसका ध्यान रखा जाएगा।

नहीं है वांटेड की सीक्वल

नहीं है वांटेड की सीक्वल

यह वाटेंड की सीक्वल नहीं है। इसकी कहानी बिल्कुल अलग है। सलमान खान ने कहा कि- राधे एक्शन और कहानी के मामले में वांटेड की बाप होगी। फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा भी अहम किरदारों में होंगे।

यह कोरियन फिल्म Outlaws की हिंदी रीमेक है। कहानी में हालांकि थोड़ा बहुत बदलाव किया गया है।


Source link