मानवता का खास संदेश

मानवता का खास संदेश

सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में मानवता का खास संदेश होगा। खास है कि फिल्म की कहानी सलमान खान के परिवार से ही प्रेरित है। सलमान की फैमिली सांप्रदायिक एकता का जीता जागता उदाहरण है। और फिल्म की कहानी भी एक ऐसे ही परिवार की होगी।

पारिवारिक कहानी

पारिवारिक कहानी

यह एक ऐसे परिवार की कहानी होगी, जिसमें कई उतार-चढ़ाव आते हैं। लेकिन कैसे यह परिवार ईद और दिवाली दोनों त्योहारों को समान उत्साह के साथ मानता है। सलमान खान की यह फिल्म देश की एकता और भाईचारे का संदेश देगी।

पूजा हेगड़े की एंट्री

पूजा हेगड़े की एंट्री

सलमान खान के साथ ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा उठाया है फरहाद सामजी ने।

आयुष शर्मा भी लॉक

आयुष शर्मा भी लॉक

‘कभी ईद कभी दिवाली’ की घोषणा के कुछ ही दिनों बाद खबर आई थी कि फिल्म में सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा भी लॉक हो चुके हैं। फिल्म का हिस्सा बनकर आयुष बेहद उत्साहित हैं।

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान के पास फिलहाल पांच फिल्में शेड्यूल हैं – राधे योर मोस्ट वांटेड भाई, कभी ईद कभी दिवाली, टाइगर 3, अंतिम और किक 2..

बैक टू बैक फिल्में

बैक टू बैक फिल्में

राधे खत्म करने के बाद ही सलमान खान ने टाइगर 3 पर काम शुरु कर दिया था। वहीं, टाइगर के बाद साजिद नाडियाडवाला की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ पर काम शुरु करने की प्लानिंग है। हालांकि, कोरोना लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग और रिलीज में काफी दिक्कतें हैं।


Source link