bredcrumb

Gossips

oi-Varsha Rani

|

संजय लीला भंसाली का प्रोजेक्ट इंशाअल्लाह फिल्म लंबे समय से होल्ड पर हैं। इंशाअल्लाह फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली पहली बार सलमान खान और आलिया भट्ट को एक साथ लेकर आने वाले थे। लेकिन संजय लीला भंसाली और सलमान खान की नोकझोंक बाद सलमान खान ने इस प्रोजेक्ट को छोड़ दिया। तब से इंशाअल्लाह फिल्म अधूरी पड़ी है।

अब एक बार फिर से इंशाअल्लाह फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली इस पर नए सिरे से काम करना चाह रहे हैं। इसके लिए वह दमदार एक्टर की तलाश कर रहे हैं। लेटेस्ट गॉसिप्स की मानें तो भंसाली ने इंशाअल्लाह फिल्म के लिए एक एक्टर पर मन बना लिया है।

अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की इंशाअल्लाह फिल्म के लिए ऋतिक रोशन से बात की गई है। इतना ही नहीं एक्टर ने भी इस बड़े प्रोजेक्ट के लिए दिलचस्पी दिखाई है।

अगर वाकई ये खबरें सही निकलती है तो पहला मौका होगा जब ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी। इससे पहले दोनों ने कभी साथ में कोई फिल्म नहीं की है।

बता दें इंशाअल्लाह फिल्म का ऑफिशियली ऐलान हो चुका था। उस समय भंसाली ने सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी बनाई थी। लेकिन दोनों के बीच हुई नोकझोंक के बाद सलमान खान ने ये फिल्म छोड़ दी थी।

सलमान खान को रिप्लेस करेंगे ऋतिक रोशन

सलमान खान को रिप्लेस करेंगे ऋतिक रोशन

इन मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि भंसाली इंशाअल्लाह फिल्म के लिए सलमान खान की जगह ऋतिक रोशन को कास्ट करने वाले हैं। फिल्म की कहानी और प्लॉटिंग ऋतिक के साथ डिस्कस भी गई है और उन्हें ये सब काफी पसंद आया है।

आधिकारिक ऐलान नहीं

आधिकारिक ऐलान नहीं

अभी इंशाअल्लाह फिल्म को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। इन खबरों को महज अफवाहों के तौर पर माना जा रहा है।

शाहरुख खान का नाम भी जुड़ा था इंशाअल्लाह से

शाहरुख खान का नाम भी जुड़ा था इंशाअल्लाह से

सलमान खान का इंशाअल्लाह फिल्म से पत्ता कट हो जाने के बाद फिल्म से किंग खान शाहरुख खान का नाम भी जुड़ा था। कहा जा रहा था इंशाअल्लाह फिल्म के लीड रोल के लिए शाहरुख खान से बात की गई है। लेकिन इस तरह की खबरों को फिर फेक बताया गया था।

आलिया भट्ट कंफर्म

आलिया भट्ट कंफर्म

अभी तक की जितनी भी जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक इंशाअल्लाह फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर आलिया ही होंगी। लेकिन सलमान खान के इंशाअल्लाह फिल्म को छोड़ने के बाद से ये प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में चला गया है।

भंसाली और आलिया की खूब जम रही है

भंसाली और आलिया की खूब जम रही है

आजकल संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी के चलते खूब पट रही है। दोनों ने इस फिल्म में साथ में काम किया है। दोनों की काम को लेकर अच्छी ट्यूनिंग भी रही।

भंसाली करेंगे आलिया के साथ नया प्रोजेक्ट शुरू

भंसाली करेंगे आलिया के साथ नया प्रोजेक्ट शुरू

बीच में तो इस तरह की खबरें भी सामने आई थीं कि भंसाली आलिया के काम से इतना खुश हैं कि वह आलिया भट्ट के साथ नए प्रोजेक्ट की कहानी पर भी डिस्कस करते पाए गए हैं। वह दोबारा एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते है।

Birthday: मैगजीन फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई थीं ममता कुलकर्णी, बोल्ड तस्वीरों से मचा दी थी सनसनी- PHOTOSBirthday: मैगजीन फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई थीं ममता कुलकर्णी, बोल्ड तस्वीरों से मचा दी थी सनसनी- PHOTOS


Source link