रिस्क नहीं लेना चाहते

रिस्क नहीं लेना चाहते

ऐसे में फिल्म निर्माता किसी भी कीमत पर रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। यशराज फिल्म्स ने पठान के लिए तुर्की और दुबई में कुछ लोकेशन तय किए हैं। लेकिन अब दुबई शेड्यूल की शूटिंग को स्थगित किया जा सकता है और इस शूट में देरी हो सकती है।

पठान और टाइगर 3 का कनेक्शन

पठान और टाइगर 3 का कनेक्शन

खबरें हैं कि सलमान खान और टाइगर 3 का जबरदस्त कनेक्शन फैंस को देखने को मिलेगा। दावा किया जा रहा है कि जहां ‘पठान’ का क्लाइमैक्स होगा, वहीं से ‘टाइगर 3’ की शुरुआत होगी। खैर ऐसी बातों पर फिल्ममेकर्स ने कोई जवाब नहीं दिया है।

पठान के बाद टाइगर 3

पठान के बाद टाइगर 3

सलमान खान शाहरुख खान की पठान के लिए 10-12 दिन तक शूटिंग करेंगे। वह बिना रुके इस फिल्म पर काम करेंगे और फिर अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 पर काम शुरू करेंगे।

सलमान खान के 8 महीनों का प्लान

सलमान खान के 8 महीनों का प्लान

बिग बॉस 14 को होस्ट करने के दौरान सलमान खान ने रिवील किया था कि वह पठान, फिर टाइगर 3 और फिर कभी ईद कभी दिवाली फिल्म पर काम करेंगे। इस तरह उनके आने वाले 8 महीनें बिजी रहने वाले हैं।

शाहरुख खान की पठान

शाहरुख खान की पठान

शाहरुख खान आखिरी बार जीरो फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म को आनंद एल राय ने बनाया और वह इसमें कैटरीना और अनुष्का भी को लेकर आए। लेकिन फिल्म ने फैंस को खुश नहीं किया गया। इस फिल्म के बाद वह ब्रेक पर रहे और इस साल उन्होंने पठान की शूटिंग शुरू की है।


Source link