आलिया की हैट्रिक

आलिया की हैट्रिक

हीरा मंडी ही नहीं.. बल्कि आलिया भट्ट के साथ संजय लीला भंसाली अपनी बंद हुई फिल्म ‘इंशाल्लाह’ को भी दोबारा शुरु करने वाले हैं। और इसी के साथ आलिया भट्ट- संजय लीला भंसाली की फिल्मों की हैट्रिक लगभग फाइनल मानी जा रही है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

इससे पहले संजय लीला भंसाली ने ऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण के साथ भी फिल्मों की हैट्रिक दी है। दीपिका और भंसाली की जोड़ी ने.. ‘गोलियों की रासलीला- रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय

वहीं, ऐश्वर्या राय के संजय लीला भंसाली ने.. हम दिल दे चुके सनम, देवदास और गुजारिश जैसी यादगार फिल्मों की हैट्रिक दी हैं।

गंगूबाई काठियावाड़ी

गंगूबाई काठियावाड़ी

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 30 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं, जबकि सह कलाकार होंगे अजय देवगन।

रियल घटनाओं पर आधारित

रियल घटनाओं पर आधारित

आलिया लंबे समय से भंसाली के साथ फिल्म करना चाहती थीं। जाहिर है इस फिल्म को लेकर वो काफी उत्साहित हैं। फिल्म में उनका किरदार काफी दमदार होने वाला है। राजी के बाद अब यह भी आलिया की रियल लाइफ घटनाओं पर बनी फिल्म होगी। ये फ‍िल्‍म हुसैन जैदी की क‍िताब पर आधारित है।

गंगूबाई कोठेवाली

गंगूबाई कोठेवाली

गंगूबाई मुंबई के कमाठीपुरा एरिया में अपना कोठा चलाकर उन लड़कियों की मदद करती थी जिन्हें पैसों की सख्त ज़रूरत होती थी। वहीं गंगूबाई इन लड़कियोंं के हक के लिए भी लड़ती थी।


Source link