फ्लॉप झटकों से दुखी

फ्लॉप झटकों से दुखी

गौरतलब है कि वरूण धवन के लिए साल 2019 – 20 अच्छा साल नहीं रहा। 2019 में आई उनकी महत्त्वाकांक्षी फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। इसके बाद 2020 में आई श्रद्धा कपूर के साथ स्ट्रीट डांसर 3d का भी हाल बेहाल हो गया।

सोच समझकर चुन रहे फिल्में

सोच समझकर चुन रहे फिल्में

इसलिए अब वरूण धवन ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स सोच समझकर फाईनल कर रहे हैं। हालांकि इनमें से किसी प्रोजेक्ट की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है इसलिए इनकी पुष्टि नहीं की जा सकती है लेकिन इन प्रोजेक्ट्स की डीटेल्स अच्छी हैं।

राज मेहता की फैमिली मसाला

राज मेहता की फैमिली मसाला

वरूण धवन, गुड न्यूज़ फेम राज मेहता की फैमिली मसाला फिल्म में दिखने वाले हैं। फिल्म में उनके अपोज़िट होंगी कियारा आडवाणी। वहीं वरूण धवन के माता पिता के रोल में दिखाई देंगे अनिल कपूर और नीतू कपूर।

अमर कौशिक की हॉरर कॉमेडी

अमर कौशिक की हॉरर कॉमेडी

इसके अलावा, वरूण धवन को अमर कौशिक की हॉरर कॉमेडी के लिए अप्रोच किया गया है जिसे दिनेश विजान अपनी हॉरर यूनिवर्स के तहत बनाएंगे। फिल्म का नाम होगा भेड़िया। फिल्म की बाकी डीटेल्स फिलहाल बाहर नहीं आई हैं।

अरूण खेतरपाल बायोपिक

अरूण खेतरपाल बायोपिक

वरूण धवन को लॉकडाउन से पहले श्रीराम राघवन की अरूण खेतरपाल बायोपिक शुरू करनी थी। लेकिन कोरोना के समय में युद्ध फिल्म शूट करना नामुमकिन काम है। सरकार ने फिल्मों की शूटिंग के लिए बहुत ही सख्त गाइडलाइन्स बना दिए हैं।

तीन फिल्में रिजेक्ट की

तीन फिल्में रिजेक्ट की

वरूण धवन हाल ही में तीन फिल्में रिजेक्ट भी कर दी हैं। गौरतलब है कि कोरोना की वजह से हर कोई मानसिक रूप से काफी तनावग्रस्त है। ऐसे में वरूण धवन भी कोई हल्की फुल्की फिल्म करना चाहते थे जिससे केवल दर्शकों का मनोरंजन हो, बिना किसी शर्त।

शाहरूख की साउथ रीमेक

शाहरूख की साउथ रीमेक

शाहरूख खान की रेड चिलीज़ इंटरटेनमेंट ने भी वरूण धवन को एक साउथ रीमेक के लिए अप्रोच किया था। लेकिन वरूण ने उस ऑफर को भी रिजेक्ट कर दिया है। फिलहाल वरूण केवल अमर कौशिक की इस फिल्म पर फोकस करेंगे।

राज शांडिल्य की कॉमेडी

राज शांडिल्य की कॉमेडी

ड्रीम गर्ल डायरेक्टर राज शांडिल्य ने भी वरूण धवन को अपनी एक फिल्म पिच की थी। फिल्म की कहानी एक स्टैंड अप कॉमेडियन के बारे में थी लेकिन बात कुछ बनी नहीं।

बंद हुई मिस्टर लेले

बंद हुई मिस्टर लेले

वहीं शशांक खेतान ने वरूण धवन और कियारा आडवाणी के साथ मिस्टर लेले अनाउंस की जो 1 जनवरी 2021 को रिलीज़ होने वाली थी। फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ किया गया। लेकिन कियारा ने फिल्म से हाथ झाड़ लिया और फिर ये फिल्म डिब्बाबंद हो गई।

अटकी हुई है फिल्म

अटकी हुई है फिल्म

गौरतलब है कि लॉकडाउन के कारण वरूण धवन की कुली नं.1 रिलीज़ के लिए अटकी हुई है। फिल्म पहले 1 मई को रिलीज़ होने वाली थी। इसके बाद फिल्म को कई ओटीटी ऑफर मिले लेकिन फिल्म की रिलीज़ के लिए थियेटर खुलने का इंतज़ार किया जा रहा था। लेकिन अब माना जा रहा है कि फिल्म अमेज़ॉन प्राइम पर अच्छे दामों में बिक चुकी है।


Source link