शाहरुख की अगली फिल्म

शाहरुख की अगली फिल्म

रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म इमिग्रेशन ड्रामा पर आधारित होगी। फिल्म को राजकुमार के साथ राइटर अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने लिखा है।

राजकुमार हिरानी की फिल्में

राजकुमार हिरानी की फिल्में

कोई दो राय नहीं कि राजकुमार हिरानी की फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। खास बात है कि बतौर निर्देशक राजकुमार हिरानी की एक भी फिल्म आज तक फ्लॉप या ऐवरेज नहीं रही है। बल्कि हिट भी नहीं, सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर रही है। ऐसे में शाहरुख खान और राजू हिरानी का एक साथ आना उत्साहित करता है।

सबसे सफल निर्देशक

सबसे सफल निर्देशक

पहली फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस के बाद.. राजू हिरानी ने लगे रहो मुन्नाभाई, 3 इडियट्स, पीके और संजू जैसी फिल्में दी हैं। इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़ फाड़कर कमाई की है।

पहले से करना चाहते थे काम

पहले से करना चाहते थे काम

खास बात है कि शाहरुख और राजकुमार हिरानी लंबे समय से साथ काम करना चाह रहे थे.. लेकिन बात नहीं बन पाई। राजकुमार हिरानी ने मुन्नाभाई एमबीबीएस और 3 इडियट्स के लिए शाहरुख को अप्रोच किया था.. लेकिन डेट्स की वजह से शाहरुख को इंकार करना पड़ा।

रिजेक्ट की राकेश शर्मा बॉयोपिक

रिजेक्ट की राकेश शर्मा बॉयोपिक

2018 में आई फिल्म जीरो के बाद शाहरुख खान की अगली फिल्म राकेश शर्मा बॉयोपिक होनी थी.. लेकिन बैक टू बैक फिल्मों की असफलता के बाद शाहरुख ने इस बॉयोपिक को रिजेक्ट कर दिया.. क्योंकि यह एक बड़ा रिस्क होता।

बतौर निर्माता किया काम

बतौर निर्माता किया काम

शाहरुख ने 2019 और 2020 पूरा साल अपने परिवार के साथ गुज़ारा है.. और बतौर प्रोड्यूसर कई फिल्मों और वेबसीरिज पर काम किया है.. जैसे कि बदला, कामयाब, बार्ड ऑफ ब्लड, बेताल।


Source link