वॉर हिट थी, इसीलिए शाहरुख पठान कर रहे हैं

वॉर हिट थी, इसीलिए शाहरुख पठान कर रहे हैं

अगले ट्विट में केआरके ने लिखा-“शाहरुख खान यह फिल्म केवल इसलिए कर रहे हैं क्योंकि सिद्धार्थ आनंद की वॉर हिट रही थी, जिसमें कोई कहानी ही नहीं थी। लेकिन शाहरुख को समझना चाहिए कि लोग स्टोरी के लिए वॉर देखने नहीं गए थे बल्कि वो ऋतिक और टाइगर जैसे यंग कलाकारों के लिए सिनेमाघर गए थे..”

ऋतिक- टाइगर से रेस लगा रहे हैं शाहरुख

ऋतिक- टाइगर से रेस लगा रहे हैं शाहरुख

इसके बाद अपने तीसरे ट्विट में केआरके ने लिखा, “पठान में जो एक्शन सीन्स होंगे, उन्हें देखने की जगह बैंग-बैंग और वॉर देख लेनी चाहिए। पठान किसी भी हालत में हिट नहीं होगी। शाहरुख की सबसे बड़ी परेशानी यह है कि वो ऋतिक और टाइगर जैसे यंग कलाकारों से रेस लगा रहे हैं, जबकि उन्हें अमिताभ बच्चन से रेस लगानी चाहिए।”

फैंस हुए खफा

फैंस हुए खफा

जाहिर है केआरके की इन ट्विट्स से शाहरुख फैंस काफी खफा हो चुके हैं। और उनका कहना है कि शाहरुख खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होने वाली है।

एक्शन- थ्रिलर फिल्म

एक्शन- थ्रिलर फिल्म

यशराज की सबसे बड़ी फ़िल्मों में से एक है शाहरुख खान की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान। फिल्म के सेट से शाहरुख की कुछ तस्वीरें भी लीक हुई हैं, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

सलमान खान की धमाकेदार एंट्री

सलमान खान की धमाकेदार एंट्री

पठान के साथ यशराज फिल्म्स की ‘टाइगर’ फ्रैंचाइजी की कहानी भी आकर जुड़ने वाली है। लिहाजा, फिल्म के क्लाईमैक्स में सलमान खान का शानदार कैमियो बताया जा रहा है, जो कि 20 मिनट का होगा। शाहरुख, जॉन और सलमान खान के बीच एक जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस फिल्माया गया है।

स्पाई यूनिवर्स

स्पाई यूनिवर्स

माना जा रहा है कि पठान, टाईगर और वॉर के साथ आदित्य चोपड़ा एक स्पाई यूनिवर्स बनाने जा रहे हैं। इस स्पाई यूनिवर्स के तीन हीरो हैं शाहरूख खान, सलमान खान और ऋतिक रोशन। तीनों की अपनी अपनी अलग सीरीज़ होगी लेकिन ये तीनों, एक दूसरे की फिल्मों में एंट्री लेते रहेंगे।


Source link