कुछ कुछ हो रहा है

कुछ कुछ हो रहा है

हालांकि फैन्स तो बस इसी बात से खुश हैं कि इन दो शानदार दिखने वाले एक्टर्स के बीच कुछ तो चल रहा है। फैन्स ने इनके नाम भी रखना शुरू कर दिए हैं। विकीना, विक्ट्रीना। आपको कौन सा पसंद आया?

साथ देने पहुंची कैटरीना

साथ देने पहुंची कैटरीना

कैटरीना कैफ विकी कौशल की फिल्म भूत की स्क्रीनिंग पर दिखाई दीं और उनके साथ ही दिखाई दिए थे विकी कौशल! बस इसी के बाद ये तय हो चुका था कि दोनों के बीच एक बेहद खास दोस्ती हो चुकी है।

लॉकडाउन में तोड़े नियम

लॉकडाउन में तोड़े नियम

वहीं खबरें यहां तक थीं कि विकी कौशल ने लॉकडाउन में सारे नियम ताक पर रखते हुए कैटरीना से मिलने की ठानी थी और इस कारण उन्हें पुलिस के साथ थोड़ी बातचीत करनी पड़ गई थी!

भाई का भी देती हैं साथ

भाई का भी देती हैं साथ

कैटरीना कैफ, विकी कौशल का ही नहीं, उनके भाई सनी कौशल का भी साथ देती दिखाई दे चुकी हैं। कैटरीना कैफ, विकी कौशल के भाई सनी कौशल की वेब सीरीज़ की स्क्रीनिंग पर भी नज़र आ चुकी हैं।

ये सब चलता रहता है

ये सब चलता रहता है

हालांकि कैटरीना का कहना है कि वो जिसके भी साथ दिखाई देंगी उसके साथ उनका नाम जोड़ ही दिया जाएगा। चूंकि वो सिंगल है इसलिए बातें बनेंगी लेकिन उन्हें इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

धड़कनें थम जाती हैं

धड़कनें थम जाती हैं

सारा माजरा शुरू हुआ, करण जौहर के शो कॉफी विद करण से जहां विकी कौशल ने बताया कि कैटरीना कैफ को देखकर उनकी धड़कनें बढ़ जाती हैं।

पहली बार दिखे साथ

पहली बार दिखे साथ

विकी कौशल और कैटरीना कैफ की डेटिंग की खबरों ने ज़ोर तब पकड़ा जब 2019 में विकी कौशल और कैटरीना कैफ दोनों ही एक दीवाली पार्टी से एक ही साथ निकले। और एक ही साथ चल दिए।

दीवाली के बाद होली भी साथ

दीवाली के बाद होली भी साथ

इसके बाद 2020 में ईशा अंबानी की होली पार्टी में विकी कौशल और कैटरीना कैफ का डांस सबकी नज़रों के सामने वायरल वीडियो के तौर पर आया। इतना ही नहीं, इस पार्टी में दोनों ट्विनिंग करते हुए पहुंचे थे।

दोस्तों का एक ही ग्रुप

दोस्तों का एक ही ग्रुप

वहीं विकी कौशल और कैटरीना कैफ एक साथ कुछ दोस्तों के साथ डिनर करते दिखे। ये दोस्त कैटरीना कैफ के दोस्त थे। रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी और वरूण धवन। और इस ग्रुप में एंट्री हुई विकी कौशल की।

छिपाना भी नहीं आता

छिपाना भी नहीं आता

माना जा रहा है कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ केवल अच्छे दोस्त हैं। लेकिन फैन्स ये देखने के लिए काफी उत्साहित हैं कि विकी और कैटरीना की ये दोस्ती कहां तक बढ़ती है।


Source link