डार्क ज़ोन में जीता है दिल

डार्क ज़ोन में जीता है दिल

रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली की पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का निगेटिव किरदार निभाया और इस किरदार में उन्हें देखकर हर कोई चौंक गया। ऐसा डार्क किरदार उन्होंने अपने करियर में कभी नहीं निभाया था।

सबका फेवरिट बाजीराव

सबका फेवरिट बाजीराव

पद्मावत से पहले, रणवीर सिंह बाजीराव मस्तानी में पेशवा बाजीराव की भूमिका में दिखाई दे चुके हैं। लेकिन खिलजी और बाजीराव में ज़मीन आसमान का अंतर है जो कि उनके अभिनय में साफ दिखा।

इमेज में बदलाव

इमेज में बदलाव

दिल धड़कने दो के साथ रणवीर सिंह को ज़ोया अख्तर ने बिल्कुल बदली हुई इमेज के साथ पेश किया था। और ये किरदार उन पर काफी ज़्यादा अच्छा भी लगा था।

हर फ्लेवर में सुपरहिट

हर फ्लेवर में सुपरहिट

रणवीर सिंह ने साबित किया है कि किरदार का फ्लेवर जैसा भी हो, रणवीर सिंह खुद को उस किरदार में बिल्कुल आराम से ढाल लेते हैं। भंसाली की राम लीला के लिए उन्होंने एक अल्हड़ से युवा की भूमिका निभाई जो एक काल्पनिक गुट का मुखिया है।

की है बड़ी गलतियां

की है बड़ी गलतियां

रणवीर सिंह के करियर की सबसे बड़ी गलती थी आदित्य चोपड़ा की फिल्म बेफिक्रे। हालांकि फिल्म के लिए रणवीर को जनता ने तुरंत ही माफ कर दिया और सारा इल्ज़ाम गया आदित्य चोपड़ा पर।

यूं हुई थी शुरूआत

यूं हुई थी शुरूआत

रणवीर सिंह ने अपने करियर की शुरूआत ही धमाकेदार अंदाज़ में बैंड बाजा बारात के साथ की थी। उनके किरदार बिट्टू शर्मा से लोगों को प्यार हो गया था।

एक ही से टक्कर

एक ही से टक्कर

फिलहाल हिंदी सिनेमा में रणवीर सिंह ने अपनी एक बिल्कुल अलग जगह बना ली है और वो केवल एक ही इंसान के साथ टक्कर लेते हैं और टक्कर देते हैं। वो इंसान हैं – रणबीर कपूर।

मसाला फिल्मों की भी जान

मसाला फिल्मों की भी जान

2018 में रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी के साथ सिंबा नाम का 200 करोड़ी धमाका किया। फिल्म छप्पर फाड़ कर बॉक्स ऑफिस पर चली और टिपिकल मसाला फिल्मों की श्रेणी में काफी ऊपर आ गई।

उड़ती रहती हैं अफवाहें

उड़ती रहती हैं अफवाहें

हालांकि, जब से बॉलीवुड में महाभारत की अफवाहें उड़ी हैं और लोगों ने रणवीर सिंह को पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में देखा है, लोग उन्हें दुर्योधन के किरदार में देखने के लिए काफी इच्छुक रहते हैं।

कर्ण या दारा शिकोह

कर्ण या दारा शिकोह

करण जौहर की तख्त में रणवीर सिंह, मुग़ल सल्तनत के शहंशाह शाहजहां के बड़े बेटे दारा शिकोह के किरदार में दिखने वाले थे। लेकिन फिलहाल वो फिल्म डिब्बाबंद हो चुकी है। देखना है कि रणवीर पहले किस किरदार में परदे पर उतरते दिखेंगे – दारा शिकोह या सूर्यपुत्र कर्ण।


Source link