वरूण धवन - गोविंदा की कॉपी

वरूण धवन – गोविंदा की कॉपी

वरूण धवन को यूं तो सलमान खान Meets गोविंदा कहा जाता है। यानि कि वो गोविंदा और सलमान खान का परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं। अब जुड़वा रीमेक के साथ तो वरूण साबित कर चुके हैं कि वो सलमान खान को रिप्लेस कर सकते हैं। देखना है कि कुली नं.1 के साथ वो गोविंदा को रिप्लेस कर पाते हैं या नहीं। वैसे भी वरूण में कई ऐसी खूबियां हैं जो गोविंदा की याद दिलाती हैं।

गोविंदा का डांस

गोविंदा का डांस

वरूण धवन का डांस बॉलीवुड में परफेक्ट है। उनकी डांसिंग के सब फैन हैं चाहे राधा तेरा ठुमका हो या तेरा हीरो इधर है…उनके अंदर गोविंदा बसते हैं।

गोविंदा की स्माइल

गोविंदा की स्माइल

गोविंदा और वरूण धवन दोनों की ही एक स्माइल टेंशन फ्री कर सकती है। और वाकई दोनों का अंदाज़ भी लगभग सेम ही है।

गोविंदा की कॉमेडी

गोविंदा की कॉमेडी

वरूण और गोविंदा दोनों का कॉमेडी स्टाइल काफी एक जैसा है। चाहे वो दिलवाले हो या मैं तेरा हीरो। या फिर स्टूडेंट ऑफ द ईयर, वरूण के अंदर वो गोविंदा फैक्टर हमेशा दिखता है।

गोविंदा की हाइट

गोविंदा की हाइट

बस एक हाइट में वरूण धवन आज के एक्टर्स से मात खा जाते हैं लेकिन यही फैक्टर उन्हें और गोविंदा जैसा बना देता है। और वाकई इस मामले में दोनों जुड़वा पार्टनर हैं।

नहीं पसंद है तुलना

नहीं पसंद है तुलना

हालांकि गोविंदा पहले ही कह चुके हैं कि उन्हें ये तुलना पसंद ही नहीं है। रणवीर सिंह आया तो लोगों ने कहा दूसरा गोविंदा आ गया। फिर वरूण धवन आया तो भी लोगों ने कहा दूसरा गोविंदा आ गया। जबकि सच ये है कि वरूण की तुलना सलमान से की जानी चाहिए। लेकिन वो कभी नहीं की जाएगी। क्योंकि सलमान बहुत बड़ा स्टार है। उसको रिप्लेस करने वाला आ गया, ऐसा कैसे बोल सकते हैं।

नहीं करनी थी रीमेक

नहीं करनी थी रीमेक

खबरें थीं कि डेविड धवन कन्फ्यूज़ थे कि बीवी नं.1 या कुली नं.1 किस रीमेक पर काम करें। हालांकि वरूण धवन दोनों में से किसी पर काम करना नहीं चाहते थे। वो इस बार नई कहानी पर काम करना चाहते थे। लेकिन अब जब फिल्म बनकर तैयार है तो बस दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतज़ार रहेगा। कुली नं.1, 25 दिसंबर को अमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ हो रही है।


Source link