अभिनेता वरुण धवन काफी समय से धमाकेदार फिल्में देते चले आ रहे हैं। हाल ही में फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज हुई थी जिसको मिला जुला रिसपॉन्स फैंस से मिला है। इसके अलावा उनकी एक और फिल्म को लेकर काफी चर्चा थी जिसमें वो निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के टाइटल को लेकर काफी समय से कई कयास लगाए जा रहे थे लेकिन कुछ समय इसका टाइटल सामने आया था।

खबर आई थी कि वरुण धवन की इस फिल्म का नाम इक्कीस होने वाला है। गौरतलब है कि इस फिल्म में वरुण धवन अरुण खेतरपाल का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं और इसमें वो एक रियल लाइफ किरदार निभाने वाले हैं।

लेकिन अब इस फिल्म से एक बड़ी अपडेट सामने आई है जिसमें पता चला है कि फिल्म की शूटिंग कब शुरु होगी। सूत्रों की मानें तो फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त या सितंबर तक शुरु हो सकती है।

बॉलीवुड हंगामा ने एक रिपोर्ट में इसको लेकर ऐलान किया है और अपनी एक रिपोर्ट में दावा भी किया है। राघवन ने 1971 के भारत पाक युद्ध में शहीद हुए लेफ्टिनेंट अरुण खेतरपाल पर फ‍िल्‍म बनाने को लेकर कुछ वक्‍त पहले अरुण खेत्रपाल के जन्‍मदिन के मौके पर ऐलान किया था..

और अब इसका नाम भी फाइनल हो गया है। वरुण धवन इसके अलावा फिल्म भेड़िया को लेकर काफी बिजी हैं। काफी जल्दी उनकी फिल्म रिलीज होने वाली हैँ।


Source link