सर्कस की पूरी कास्ट

सर्कस की पूरी कास्ट

‘सर्कस’ की बात करें तो इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नाडीज, वरूण शर्मा, जॉनी लिवर, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी आदि दिखने वाले हैं।

यह फिल्म शेक्सपियर के नाटक ‘The Comedy of Errors’ पर आधारित होगी। लिहाजा, पहली बार रणवीर सिंह डबल रोल निभाते नजर आएंगे।

शूटिंग है शुरु

शूटिंग है शुरु

‘सर्कस’ की शूटिंग मुंबई में चल रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स इसे मार्च तक खत्म कर पोस्ट प्रोडक्शन का काम करेंगे। चूंकि, फिल्म पीरियड ड्रामा है। इसलिए इसकी ज्यादातर शूटिंग स्टूडियो में की गई है।

'अंगूर' की रीमेक

‘अंगूर’ की रीमेक

बॉलीवुड में इससे पहले भी इस नाटक पर फिल्म बन चुकी है, जिसका नाम था ‘अंगूर’। 1982 में आई इस फिल्म को गुलजार ने बनाया था और मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे संजीव कुमार और देवेन वर्मा।

दो दूनी चार

दो दूनी चार

हालांकि, इससे पहले 1968 में आई फ‍िल्‍म ‘दो दूनी चार’ भी शेक्‍सपियर के इसी नाटक पर बनी थी। जिसमें किशोर कुमार ने मुख्य भूमिका निभाया था।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी

फिल्म एक दो जुड़वा मालिक और दो जुड़वा नौकरों की कहानी थी जो बचपन में ही बिछड़ जाते हैं। और जब बड़े होकर एक दूसरे से टकराते हैं तो कितनी मज़ेदार सिचुएशन पैदा होती है। फिल्म में रणवीर सिंह, संजीव कुमार और वरूण शर्मा, देवेन वर्मा की भूमिका में दिखाई देंगे।

तीसरी फिल्म

तीसरी फिल्म

रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की जोड़ी फैंस के बीच खासा पॉपुलर है। सिंबा में दोनों पहली बार साथ आए थे और बॉक्स ऑफिस पर धमाका हो गया था। बतौर डाइरेक्टर- एक्टर दोनों की एनर्जी काफी जबरदस्त मानी जाती है। रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में भी रणवीर दिखेंगे।

रिलीज डेट

रिलीज डेट

कहा गया है कि फिल्म 2021 के अंत में रिलीज होगी। फिलहाल 2021 क्रिसमस को पहले ही आमिर खान ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा और करण जौहर ने तख्त के लिए लॉक रखा है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि रोहित शेट्टी कौन सी तारीख चुनते हैं।


Source link