प्रभास

प्रभास

प्रभास की आने वाली फिल्मों की बात करें तो अभिनेता बैक टू बैक तीन पैन इंडिया फिल्मों में नजर आने वाले हैं- राधे श्याम, सलार और आदिपुरूष.. तीनों ही फिल्में मेगा बजट पर बन रही हैं।

आदिपुरुष

आदिपुरुष

अभिनेता ने हाल ही में ओम राउत के आदिपुरुष की शूटिंग को शुरू की है। सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह भी जिसका हिस्सा हैं। यह फिल्म कथित तौर पर 400 करोड़ रुपए के बजट पर बन रही है और इसे कई भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा।

सालार

सालार

वहीं, हाल ही में सालार की घोषणा भी की गई है। यह 14 अप्रैल 2022 को दुनियाभर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

राधेश्याम

राधेश्याम

रोमांटिक-ड्रामा फिल्म ‘राधेश्याम’ में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े नज़र आएंगी। फिल्म 30 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली है। ‘राधेश्याम’ एक बहुभाषी फिल्म होगी जो राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और गुलशन कुमार व टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत होगी। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है।

100 करोड़ी एक्टर

100 करोड़ी एक्टर

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो वह फिल्म राधे श्याम करने के लिए 100 करोड़ रुपए की रकम लेने वाले पहले भारतीय अभिनेता बन गए हैं।

लॉकडाउन काफी व्यस्त था

लॉकडाउन काफी व्यस्त था

इंडस्ट्री में एक बहुत ही बैंकेबल नाम, प्रभास के लिए लॉकडाउन काफी व्यस्त था क्योंकि उनके पास पढ़ने के लिए बहुत सारी स्क्रिप्ट थी और फिल्मों की बैक टू बैक घोषणा ने निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों को प्रफुल्लित कर दिया होगा।


Source link