रामायण

रामायण

हाल में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और विकास बहल से फैंटम फिल्म के शेयर्स खरीदने वाले मधु मंटेना ये फिल्म 300 करोड़ के भारी भरकम बजट में तैयार करने वाले हैं। इसे थ्री-डी फॉर्मेट पर दो भागों में बनाया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन करेंगे नितेश तिवारी।

फिल्म की तैयारी

फिल्म की तैयारी

फिलहाल फिल्म कब फ्लोर पर आएगी, इसकी फाइनल डेट सामने नहीं आई है। लेकिन सूत्र के अनुसार, निर्माता ने कुछ रिसर्च स्कॉलर्स को रामायण पर रिचर्स और फैक्ट इक्कठे करने का काम सौंप दिया है। ताकि बाद में किसी भी तरह का विवाद ना हो।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

दिलचस्प बात ये है कि दीपिका पादुकोण ऐसी अभिनेत्री बनने जा रही हैं जो बैक टू बैक दो बड़ी एपिक ड्रामा फ़िल्मों में द्रौपदी और सीता के रूप में नजर आ सकती हैं।

फिल्म की लंबाई

फिल्म की लंबाई

बताया गया है कि मधु मेंटना ‘रामायण’ को दो भागों में रिलीज करने की सोच रहे हैं। रामायण एक बहुत बड़ा महाकाव्य है जिसे 3 घंटे की फिल्म में समेट पाना आसान नहीं। फिल्म की लंबाई बाधा ना बने, इसीलिए इसे दो भागों में रिलीज किया जाएगा।

बैक टू बैक पौराणिक फिल्में

बैक टू बैक पौराणिक फिल्में

सिर्फ रामायण ही नहीं, बल्कि इन दिनों पौराणिक कथाओं पर फिल्म बनाना ट्रेंड में आ चुका है। डायरेक्‍टर ओम राउत आदिपुरुष नाम से फ‍िल्‍म बना रहे हैं जिसमें प्रभास भगवान राम का किरदार निभाएंगे। जबकि सैफ अली खान बनेंगे लंकेश।

इसके अलावा आ रही विकी कौशल की अश्वथामा। अक्षय कुमार की राम सेतु, कंगना रनौत की अपराजिता अयोध्या.. वहीं, महाभारत पर बिग बजट फिल्म बनने की अफवाह है।


Source link