राहुल वैद्य

राहुल वैद्य

राहुल वैद्य ने साल 2004 में इंडियन आइडल (Indian Idol) में भाग लिया था और वहीं से अपने सफर की शुरुआत की थी। बिग बॉस के पहले उन्होंने देश विदेश में खूब शोज भी करते थे मगर अब तक उनके हाथों कोई बॉलीवुड प्रोजेक्ट नहीं आया था।

राधे से मिलेगा मौका ?

राधे से मिलेगा मौका ?

फिल्म राधे में राहुल अब सलमान खान के लिए रोमांटिक ट्रैक दे पाते हैं या नहीं.. इस घोषणा का हमें इंतज़ार होगा। फिलहाल बिग बॉस से निकलकर राहुल अपनी गर्लफ्रैंड दिशा के साथ वक्त गुजार रहे हैं।

ईद रिलीज

ईद रिलीज

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित, एक्शन-ड्रामा 2021 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और फिल्म अब फिल्म के नए पोस्टर के साथ रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।

स्टारकास्ट और रिलीज डेट

स्टारकास्ट और रिलीज डेट

सलमान खान के साथ, फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जिसका निर्माण सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है। फिल्म ईद के मौके पर 13 मई, 2021 में रिलीज़ की जाएगी।

सलमान खान और ईद का स्पेशल कनेक्शन

सलमान खान और ईद का स्पेशल कनेक्शन

सलमान खान फिल्म्स से एक प्रवक्ता ने शेयर किया,”सलमान खान और ईद का एक स्पेशल कनेक्शन है और सलमान खान फिल्म्स में हमें राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के साथ इस परंपरा को जारी रखते हुए खुशी महसूस हो रही है। हम ताली बजाने, सीटी बजाने और ‘हाउसफुल’ के युग को वापस लाने के लिए उत्सुक हैं जिसके लिए सलमान खान की फिल्में के लिए जानी जाती हैं।”

दर्शक सिनेमाघर आएं

दर्शक सिनेमाघर आएं

सलमान खान फिल्म्स के प्रवक्ता ने कहा, “हमें राधे के लिए ज़ी स्टूडियो के साथ सहयोग करने में खुशी हो रही है और साथ मिलकर हम चाहते हैं कि फिल्म सभी दर्शकों तक पहुंचे और वह उनके सभी सुरक्षा दिशानिर्देश के साथ इसका आनंद लें सके।”


Source link