11 जून को आएगी फिल्म

11 जून को आएगी फिल्म

सूत्रों की मानें तो, “लोगों को उम्मीद थी कि 83 को 25 जून को ही रिलीज किया जाएगा क्योंकि इसी दिन 1983 में भारत ने वर्ल्ड कप जीता था। लेकिन मेकर्स इसे आईपीएल खत्म होते ही अगले शुक्रवार को रिलीज करने वाले हैं। और अब जबकि 25 जून को शमशेरा आने वाली है.. 11 जून 83 के लिए फाइनल माना जा सकता है।”

बिग बजट फिल्में

बिग बजट फिल्में

सूर्यवंशी और 83- रिलायंस की ये दोनों ही फिल्में काफी बड़े बजट पर तैयार हुई है। दोनों फिल्मों का बजट 100 करोड़ के आसपास का बताया जा रहा है। ऐसे में फिल्मों को खास तारीख पर ही रिलीज किया जाएगा, ताकि प्रॉफिट मिल सके।

कबीर खान की '83

कबीर खान की ’83

सन 1983 में, भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड में क्रिकेट विश्व कप जीता था। यह पहली बार था जब वेस्टइंडीज के अलावा किसी भी टीम ने विश्व कप अपने नाम किया था। और, यह पहली बार था, जब भारतीय टीम ने कोई प्रतिष्ठित टूर्नामेंट जीता था। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच बेहद उत्साह है।

तीन भाषाओं में रिलीज

तीन भाषाओं में रिलीज

कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की ’83 रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है। फिल्म दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड द्वारा निर्मित है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की रिलीज़ हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

मेन इन ब्लू टीम

मेन इन ब्लू टीम

इस फिल्म में सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, कीर्ति आज़ाद के रूप में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी के रूप में निशांत दहिया, मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू, सैयद किरमानी के रूप में साहिल खट्टर और बलविंदर सिंह संधू के रूप में अम्मी विर्क नजर आने वाले हैं।

गर्व का क्षण

गर्व का क्षण

कबीर खान ने कहा कि वो चाहते हैं कि उनका बेटा भी 83 की इस टीम पर उतना ही गर्व करे जितना कि वो करते हैं। इसलिए वो ये फिल्म बना रहे हैं। फिल्म का स्टारकास्ट भी काफी दिलचस्प है। कबीर खान ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि साउथ और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से भी कलाकारों को शामिल किया है।


Source link