कर चुके हैं थियेटर

कर चुके हैं थियेटर

गौरतलब है कि जुनैद खान पहले ही थियेटर से अपना डेब्यू कर चुके हैं। उन्होंने कुछ सालों पहले कसर पदमसी के एक नाटक के साथ अपना थियेटर डेब्यू किया था।

डायरेक्शन में भी दिलचस्पी

डायरेक्शन में भी दिलचस्पी

आमिर खान पहले ही कह चुके हैं कि जुनैद ने जो रास्ता अपने लिए चुना है वो उस रास्ते के लिए काफी परेशान हैं। जुनैद को फिल्मों के साथ ही डायरेक्शन में भी काफी दिलचस्पी है।

अभी से हैं परफेक्शनिस्ट

अभी से हैं परफेक्शनिस्ट

आमिर खान का मानना है कि जुनैद जब भी अपना डेब्यू करेंगे, उनकी तुलना आमिर से की जाएगी। हालांकि जुनैद के ड्रामा डायरेक्टर कसर पहले ही कह चुके हैं कि जुनैद के अंदर भी वैसा ही परफेक्शन है जैसा कि आमिर के अंदर।

असिस्टेंट डायरेक्टर

असिस्टेंट डायरेक्टर

जुनैद, तीन साल से थियेटर कर रहे हैं और अब वो लगातार अपने फिल्म डेब्यू की तरफ फोकस कर रहे हैं। इससे पहले जुनैद अपनी पॉकेट मनी का इंतज़ाम करने के लिए विज्ञापन और फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं।

राजकुमार हिरानी के असिस्टेंट

राजकुमार हिरानी के असिस्टेंट

जुनैद खान, राजकुमार हिरानी को पीके में असिस्ट कर चुके हैं। लेकिन आमिर भी ये साफ कर चुके हैं कि जुनैद को अपना रास्ता खुद बनाना होगा और अपने लिए लाइमलाइट भी खुद चुरानी होगी। केवल आमिर खान का बेटा होने से उन्हें चीज़ें आसानी से नहीं मिलेंगी।

की है पूरी पढ़ाई

की है पूरी पढ़ाई

जुनैद खान ने दो साल लॉस एंजिलिस में थियेटर की पढ़ाई की है। और अब वो अपने लिए एक अच्छा प्रोजेक्ट फाईनल करने की जद्दोजहद में जुट चुके हैं।

मिलती है आलोचना

मिलती है आलोचना

आमिर ने कॉफी विद करण के एक एपिसोड में बताया था कि उन्हें चीज़ें लाग लपेट कर बोलने की आदत कम है। और यही कारण है कि वो जुनैद को भी उनकी एक्टिंग के बारे में एकदम सच्ची राय देते हैं।

लेनी होगी टक्कर

लेनी होगी टक्कर

गौरतलब है कि एक तरफ जुनैद अपने फिल्म डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं तो दूसरी तरफ शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान के डेब्यू की खबरें आती रहती हैं। और जुनैद को इनसे टक्कर लेने की तैयारी भी करनी पड़ेगी।


Source link