शाहरुख- जॉन का टक्कर

शाहरुख- जॉन का टक्कर

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म की बात करें तो शाहरुख खान के साथ पठान में जॉन भी दिखेंगे.. और दोनों एक दूसरे से टक्कर लेते दिखेंगे। जैसे वॉर में ऋतिक और टाइगर आमने सामने थे।

दीपिका- शाहरुख की जोड़ी

दीपिका- शाहरुख की जोड़ी

वहीं, फिल्म से दीपिका पादुकोण का नाम भी जुड़ रहा है। वह फिल्म में शाहरुख के अपोजिट होंगी। फिल्म में उनका रोल भी काफी दमदार होगा। मेकर्स ने दीपिका से संपर्क किया है, लेकिन फिलहाल उनका आना फाइनल नहीं है।

लॉक नहीं है डेट

लॉक नहीं है डेट

फिलहाल कोरोना प्रभाव को देखते हुए फिल्म के शेड्यूल को फाइनल नहीं किया गया है। लेकिन सूत्रों की मानें को 2021 में फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा।

राजकुमार हिरानी की फिल्म

राजकुमार हिरानी की फिल्म

वहीं, पठान के बाद, शाहरुख की अगली फिल्म राजकुमार हिरानी के साथ होने की चर्चा है। सूत्रों के मुताबिक, राजू हिरानी की बाकी फिल्मों की तरह यह फिल्म एक गंभीर विषय पर बनी हल्की फुल्की फिल्म होगी। फिल्म की कहानी पंजाब और कनाडा के बीच घूमेगी। फिल्म में इमोशन और ह्यूमर खूब डाला गया है।

इमिग्रेशन ड्रामा

इमिग्रेशन ड्रामा

ये फिल्म इमिग्रेशन ड्रामा पर आधारित होगी। फिल्म को राजकुमार के साथ राइटर अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने लिखा है।

खास बात है कि शाहरुख और राजकुमार हिरानी लंबे समय से साथ काम करना चाह रहे थे.. लेकिन बात नहीं बन पाई। राजकुमार हिरानी ने मुन्नाभाई एमबीबीएस और 3 इडियट्स के लिए शाहरुख को अप्रोच किया था.. लेकिन डेट्स की वजह से शाहरुख को इंकार करना पड़ा।

दो और फिल्में लाइन में

दो और फिल्में लाइन में

तमिल डायरेक्टर अटली ने भी एक कॉमर्शियल मसाला फिल्म का ऑफर शाहरूख को दिया। फिल्म का नाम था सनकी। इसके अलावा गो गोआ गॉन डायरेक्टर राज डीके की एक कॉमेडी थ्रिलर भी शाहरूख को दिलचस्प लगी।


Source link