टेरेंस मैककैली

टेरेंस मैककैली

चार बार टोनी अवार्ड के विजेता ये लेखक, एक थियेटर आर्टिस्ट थे। उनकी उम्र 81 साल की थी। वो फेफड़े के कैंसर से अपनी जंग जीत चुके थे लेकिन वो कोरोना से अपनी जंग हार गए।

मनू दिबांगो

मनू दिबांगो

फ्रांस के रहने वाले ये म्यूज़िशियन, 86 साल की उम्र में कोरोना से अपनी जंग हार गए। उनका अंतिम संस्कार बिल्कुल गुप्त तरीके से किया गया और वादा किया गया कि जब भी मुमकिन हुआ उनकी याद में एक प्रार्थना सभा रखी जाएगी।

 मार्क ब्लूम

मार्क ब्लूम

अंग्रेज़ी फिल्म desperately seeking Susan और सीरीज़ You के एक्टर मार्क ब्लूम 69 साल की उम्र में कोरोना से अपनी जंग हार गए। उन्हें अस्थमा की शिकायत थी। उनका करियर, 40 सालों का था।

फ्लॉयड कार्डोज़

फ्लॉयड कार्डोज़

मशहूर शेफ फ्लॉयड कार्डोज़ न्यूयॉर्क में भारतीय फ्लेवर का खाना परोसने के लिए मशहूर थे। उन्होंने एक शो Top Chef Masters जीता था। मौत से पहले, फ्लॉयड ने नेटफ्लिक्स के एक शो के लिए मुंबई यात्रा की थी।

एलेन मेरिल

एलेन मेरिल

69 साल के सॉन्ग राईटर, न्यूयॉर्क में कोरोना वायरस से अपनी जंग हार गए। वो काफी मशहूर सॉन्ग राईटर थे जो अपने गाने I Love Rock N Roll के लिए रातों रात फेमस हुए थे।

जो डिफ्फी

जो डिफ्फी

ग्रैमी अवार्ड विजेता ये contry singer, 61 साल की उम्र में कोरोना से अपनी लड़ाई हार गए। वो ओकलाहोमा से थे और उनके गाने चार्टबस्टर रहते थे।

 एंड्र्यू जैक

एंड्र्यू जैक

स्टार वॉर्स में मेजर एमैट के रोल में मशहूर एक्टर एंड्रू जैक ने भी 76 साल की उम्र में कोरोना से अपनी ज़िंदगी हार दी। उनकी पत्नी उनके साथ नहीं रह पाईं क्योंकि उन्हें ऑस्ट्रेलिया में quanrantine कर दिया गया था।

जूली बेनेट

जूली बेनेट

एक्ट्रेस जूली बेनेट एक मशहूर वॉइस ओवर आर्टिस्ट थी। वो 88 साल की उम्र में कोरोना वायरस से अपनी ज़िंदगी की लड़ाई हार गईं।

एडम श्लेसिंगर

एडम श्लेसिंगर

Fountains of Wayne and Ivy बैंड के सिंगर एडम श्लेसिंगर, 52 साल की उम्र में कोरोना वायरस से अपनी जंग हार गए। वो एमी अवार्ड विजेता थे।

एलिस मार्सालिस जूनियर

एलिस मार्सालिस जूनियर

एलिस एक म्यूज़िक कंपोज़र थे और 85 साल की उम्र में कोरोना से अपनी ज़िंदगी की जंग हार गए। वो एक मशहूर jazz musician थे।


Source link