कोरोना काल के बाद से जिस तरह से फिल्म इंडस्ट्री पटरी पर आई है तो लगातार कई फिल्मों को लेकर चर्चा चल रही है कि फिल्में रिलीज होने वाली है। लेकिन इस समय अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है। खबर है कि फिल्म एक बार फिर से पोस्टपोन हो चुकी है। फिल्म को नवंबर 2021 तक के लिए पोस्टपोन कर दिया है। इसके मुख्य कारण है कि फिल्म की शूटिंग में देरी होना।

पता चला था कि फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर से शुरु होनी थी लेकिन कोरोना काल के ऐसा होना संभव नहीं हो पाया। यही कारण है कि फिल्म लगातार टल रही है। हालांकि इसको लेकर आधिकारिक खबर नहीं आई है।

गौरतलब है कि फिल्म भूल भुलैया 2 पहले 31 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से पोस्टपोन हो गई। अब फैंस को नए रिलीज डेट के घोषणा का इंतजार है।

अपने रोल पर बात करते हुए कार्तिक ने कहा है कि वो अक्षय कुमार की जगह लेने की कोशिश नहीं करेंगे, बल्कि अपने तरीके से इस रोल को निभाएंगे। कार्तिक ने बताया कि उनके ऊपर लोगों की उम्मीदों का बोझ है।

वो पूरी कोशिश कर रहे हैं कि पूरी ईमानदारी से इस फिल्म को सफलता की ओर ले जा पाएं। इस फिल्म के अलावा कार्तिक आर्यन फिल्म धमाका को लेकर चर्चा में चल रहे हैं जिसकी शूटिंग जारी है। कार्तिक आर्यन को लोग काफी पसंद कर रहे हैँ।


Source link