आदिपुरुष फिल्म

आदिपुरुष फिल्म

बता दें आदिपुरुष फिल्म को लेकर बीते अगस्त से खबरें आ रही हैं। अभी इस फिल्म से दो नाम सामने आए हैं कि प्रभास राम की भूमिका में और सैफ अली खान लंकापति रावण की भूमिका में देखेंगे। अभी शिव, लक्ष्मण और सीता के रोल को लेकर काम जारी है।

 कृति सेनन को लेकर भी चर्चा

कृति सेनन को लेकर भी चर्चा

अफवाहों के बाजार में कृति सेनन का नाम भी सामने आया है कि वह प्रभास के अपोसिट मैया सीता के रोल में नजर आ सकती है। लेकिन सीता के रोल पर फिल्ममेकर्स ने मुहर नहीं लगाई है।

अनुष्का और कियारा आडवाणी पर भी हुई थी चर्चा

अनुष्का और कियारा आडवाणी पर भी हुई थी चर्चा

सीता के रोल के लिए अनुष्का और कियारा आडवाणी का नाम भी खूब चर्चा में आया था। लेकिन बाद में सामने आया कि ये महज अफवाहें हैं।

सैफ का रावण बनना-सबसे खास

सैफ का रावण बनना-सबसे खास

तान्हाजी में सैफ अली खान का दमदार रोल देखने के बाद फैंस सैफ को रावण के रोल में देखने के लिए उत्सुक हैं। तान्हाजी में सैफ ने पहली बार नेगेटिव रोल प्ले किया था जिसमें वह छा गए थे।

 आदिपुरुष की शूटिंग

आदिपुरुष की शूटिंग

बताया जा रहा है कि 400 करोड़ी आदिपुरुष फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी और 2022 में ये फिल्म फ्लोर पर आएगी। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं और इसे हिंदी के अलावा तेलुगु, कन्नड़, मलयालयम समेत कई भाषा में रिलीज किया जाएगा।

'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया'

‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया’

बात करें अजय देवगन के पास कंफर्म फिल्म की तो वह अब ‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया’ फिल्म में दिखेंगे। इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज करना तय हो चुका है।

अजय देवगन की मैदान

अजय देवगन की मैदान

मैदान फिल्म में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी।


Source link