झट मंगनी पट ब्याह

झट मंगनी पट ब्याह

गौरतलब है कि नेहा कक्कड़ ने हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर कंफर्म किया था कि वो और रोहनप्रीत अगस्त में एक प्रोजेक्ट के लिए मिले और फिर दोनों ने झट मंगनी पट ब्याह करने का फैसला ले लिया।

केवल शादी करनी थी

केवल शादी करनी थी

नेहा ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए कहा कि रोहनप्रीत उन्हें डेट करना चाहते थे लेकिन नेहा अब किसी को डेट नहीं करना चाहती थीं। वो केवल शादी करके सेटल होना चाहती थीं।

दूर हुए और फिर ले लिया फैसला

दूर हुए और फिर ले लिया फैसला

जब नेहा ने शादी की बात की तो उनके और रोहनप्रीत के बीच बात बंद हो गई। लेकिन कुछ समय बाद रोहन ने साफ किया कि वो नेहा के बिना नहीं रह सकते हैं। इसके बाद दोनों ने अपने परिवारों को ये बात बताई और शादी का फैसला ले लिया।

नेहू दा व्याह

नेहू दा व्याह

जब नेहा कक्कड़ ने पहली बार अपने सोशल मीडिया पर नेहू दा व्याह हैशटैग के साथ रोहनप्रीत को मिलवाया तो सब हैरान थे। कोई नहीं समझ पा रहा था कि नेहा अपने किसी गाने का प्रमोशन कर रही हैं या फिर वो वाकई सात फेरे लेने वाले थे।

आखिरकार की शादी

आखिरकार की शादी

लेकिन आखिरकार नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह से शादी कर ही ली। फैन्स उनकी तस्वीरें देखकर काफी खुश थे और उन्हें जीवन के इस नए पड़ाव में पहुंचने की ढेर सारी बधाईयां दीं।

वायरल रही तस्वीरें

वायरल रही तस्वीरें

नेहा और रोहनप्रीत की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं। नेहा और रोहनप्रीत की शादी लॉकडाउन के सारे नियमों को ध्यान में रखते हुए हुई थी।

खूब हुईं ट्रोल

खूब हुईं ट्रोल

वैसे नेहा धूपिया, अपनी शादी के लहंगों के लिए ट्रोल भी हुईं। जहां उनका एक लुक, बिल्कुल ही विराट – अनुष्का की शादी से प्रेरित था वहीं दूसरा लहंगा प्रियंका चोपड़ा की शादी के लहंगे जैसा था।

सब्यसाची से मिले गिफ्ट

सब्यसाची से मिले गिफ्ट

वहीं काफी ट्रोल होने के बाद नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया पर बयान जारी करते हुए बताया कि उनकी शादी के आउटफिट्स सब्यसाची ब्राइड्स की ओर से तोहफा थे।

शादी के गेस्ट

शादी के गेस्ट

नेहा कक्कड़ के बेहद खास दोस्त इस शादी में शामिल हुए थे। उनकी शादी में मनीष पॉल और उर्वशी ढोलकिया भी शामिल हुए थे।

मामा बनने वाले हैं टोनी

मामा बनने वाले हैं टोनी

नेहा कक्कड़ की प्रेगनेंसी के अनाउंसमेंट पोस्ट पर उनके भाई टोनी कक्कड़ ने भी लिखा कि वो मामा बनने वाले हैं। अब पता नहीं इस बार भी ये खबर सच है या वाकई बस नेहा किसी गाने के प्रमोशन के लिए पब्लिसिटी का सहारा ले रही हैं।


Source link