शादी की अफवाहें

शादी की अफवाहें

अफवाहें थीं कि पिछले ही साल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 8 – 10 फरवरी के बीच फ्रांस में शादी करने वाले हैं। हालांकि इन खबरों का लगातार खंडन किया गया लेकिन इन खबरों के बाद से ही रणबीर और आलिया की ये फोटोशॉप तस्वीर वायरल होने लगी थी।

कार्ड भी वायरल

कार्ड भी वायरल

वहीं एक नकली शादी का कार्ड भी वायरल हो चुका था। हालांकि इस कार्ड में आलिया के नाम की स्पेलिंग गलत थी जिसके बाद इन सारी खबरों पर फुलस्टॉप लगा जिनके मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे।

लॉकडाउन में साथ बिताया समय

लॉकडाउन में साथ बिताया समय

लॉकडाउन में रणबीर और आलिया ने काफी समय साथ बिताया है और हाल ही में रणबीर ने भी एक इंटरव्यू के दौरान ये हिंट ज़रूर दिया है कि वो जल्दी ही शादी कर सकते हैं। रणबीर और आलिया, लॉकडाउन के दौरान, एक ही साथ समय बिताते दिखे।

क्यूट सी आलिया

क्यूट सी आलिया

इस बीच गाहे बगाहे आलिया भट्ट की क्यूट सी हरकतें कैमरे पर कैद हो ही जाती हैं। जैसे एक इवेंट के दौरान, आलिया के हाथ में फोन के वॉलपेपर पर रणबीर की ये तस्वीर कैद हो गई।

परिवार सहित पहुंचे

परिवार सहित पहुंचे

कुछ ही महीनों पहले, रणबीर कपूर अपने पूरे परिवार के साथ आलिया भट्ट के घर पहुंचे थे। उनकी तस्वीरें साथ देख एक बार फिर दोनों की शादी की अफवाहें तेज़ी से उड़ीं लेकिन ये अफवाहें उतनी ही तेज़ी से बंद भी हो गईं।

नए साल का स्वागत

नए साल का स्वागत

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने नए साल का स्वागत भी एक साथ किया। उनका पूरा परिवार जैसलमेर में नया साल मनाने पहुंचा। इससे भी दिलचस्प था इस नए साल का स्वागत दीपिका और रणवीर के साथ करना जिसके बाद एक बार फिर दोनों की जैसलमेर के एक पांच सितारा रिसॉर्ट में सगाई की अफवाहें उड़ीं।

बतौर कपल हुआ एलान

बतौर कपल हुआ एलान

आलिया भट्ट को बचपन से ही रणबीर कपूर पर क्रश था। इतना ही नहीं वो रणबीर कपूर से ही शादी करना चाहती थीं। उनकी क्यूट सी लव स्टोरी ब्रह्मास्त्र के सेट पर शुरू हुई। लेकिन दोनों एक साथ सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन पर बतौर कपल दुनिया के सामने आए।

शादी का इंतज़ार

शादी का इंतज़ार

बस इसके बाद से आए दिन रणबीर और आलिया की शादी का ही इंतज़ार होता रहता है। माना जा रहा था कि पिछले साल अगर लॉकडाउन नहीं होता तो दोनों शादी के बंधन में बंध चुके होते। इसके बाद ऋषि कपूर के निधन से कपूर परिवार को बड़ा झटका लगा।

साथ बिताया समय

साथ बिताया समय

गौरतलब है कि जब ऋषि कपूर, लंदन में कैंसर का ईलाज करवा रहे थे तब आलिया भट्ट मज़बूती के साथ पूरे परिवार के साथ खड़ी रहीं और उन्होंने काफी समय लंदन में ऋषि कपूर के साथ ही बिताया।

जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्दी ही अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म पूरी नहीं हो पाई और फिलहाल इसकी रिलीज़ के लिए अब लंबा इंतज़ार करना होगा।


Source link