जुग जुग जियो

जुग जुग जियो

वरूण धवन, नीतू कपूर, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल, प्राजक्ता कोली ने राज मेहता की फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग चंडीगढ़ में शुरू कर दी थी। लेकिन राज मेहता, नीतू कपूर, मनीष पॉल और वरूण धवन के कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद, शूटिंग रोक दी गई है।

सूर्यवंशी

सूर्यवंशी

27 मार्च 2020 को रिलीज़ होने वाली थी अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी। फिल्म रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का एक और धमाका है और इस बार उनकी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिख रहे हैं अक्षय कुमार। फिल्म में कैटरीना कैफ भी अक्षय कुमार का साथ निभाती दिखाई देंगी। अब फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार है।

ब्रह्मास्त्र

ब्रह्मास्त्र

अयान मुखर्जी की ये फिल्म दिसंबर 2019 से पोस्टपोन होकर इस साल दिसंबर में रिलीज़ के लिए शेड्यूल की गई। लेकिन लॉकडाउन के बाद फिल्म का काफी काम बचा है। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का साथ निभाते दिखेंगे अमिताभ बच्चन। वहीं फिल्म में मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

शेरशाह

शेरशाह

कारगिल हीरो विक्रम बत्रा की इस बायोपिक को डायरेक्ट कर रहे हैं विष्णु वर्धन। फिल्म 3 जुलाई 2020 में रिलीज़ हो रही है और फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा। फिल्म में सिद्धार्थ का साथ देते दिखाई देंगी कियारा आडवाणी।

दोस्ताना 2

दोस्ताना 2

कार्तिक आर्यन, जान्हवी कपूर स्टारर दोस्ताना 2 की शूटिंग भी तेज़ी से चल रही है। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं कॉलिन डीकॉन्हा और ये समलैंगिक प्रेम कहानी है जहां कार्तिक और जान्हवी भाई बहन की भूमिका में दिखाई देंगे।

फाईटर

फाईटर

माना जा रहा है कि तेलुगू सुपरस्टार विजय देवराकोंडा भी धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ अपना हिंदी फिल्म डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम है फाईटर और विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म में दिखेंगी अनन्या पांडे।

तख्त

तख्त

करण जौहर का महत्त्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है तख्त। इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणवीर सिंह, विकी कौशल, करीना कपूर, जान्हवी कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म मुग़ल सल्तनत के तख्त की लड़ाई की सबसे बड़ी दास्तान है।

RN KAO बायोपिक

RN KAO बायोपिक

करण जौहर ने भारत के स्पाईमास्टर, आर एन काव की किताब के राइट्स खरीदे हैं और फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। हालांकि फिल्म में मुख्य भूमिका कौन निभाएगा इसे लेकर फिलहाल चर्चा जारी है।

नागराज रणवीर?

नागराज रणवीर?

रणवीर सिंह परदे पर कॉमिक्स के सुपरहीरो नागराज की भूमिका में दिखाई दे सकते हैं। ये फिल्म बनाएंगे करण जौहर और फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। नागराज सबका फेवरिट सुपरहीरो था और अब उसे परदे पर देखना फैन्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा।

अनाम फिल्म

अनाम फिल्म

करण जौहर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी को कुछ कुछ होता है टाईप रोमांस वाली एक फिल्म में दोहराने जा रहे हैं। इस फिल्म पर करण जौहर ने लॉकडाउन के दौरान काम किया है। करण ने फिल्म की कहानी रणवीर और आलिया को सुनाई और दोनों ने फिल्म के लिए हामी भर दी है।


Source link