प्रभास संग दीपिका पादुकोण की फिल्म

प्रभास संग दीपिका पादुकोण की फिल्म

इस फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। लेकिन फिल्म को लेकर दीपिका खुद मुहर लगा चुकी हैं। फिल्म में पहली बार प्रभास और दीपिका की जोड़ी नजर आएगी। जिसे नाग अश्विन डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म के जरिए दीपिका का ये टॉलीवुड डेब्यू भी होगा।

शकुन बत्रा के साथ दीपिका पादुकोण की फिल्म

शकुन बत्रा के साथ दीपिका पादुकोण की फिल्म

दीपिका पादुकोण की फिल्म शकुन बत्रा के साथ आएगी,इसकी घोषणा पहले ही हो चुकी है। इसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी नजर आ सकते हैं। फिल्म एक लव स्टोरी है। जिसका टाइटल फिलहाल कंफर्म नहीं हुआ है।

द इंटर्न

द इंटर्न

इस फिल्म के बारे में दीपिका पादुकोण ने पिछले साल ऐलान किया था। फिल्म में ऋषि कपूर भी हिस्सा थे लेकिन फिल्म के ऐलान के कुछ महीने बाद उनका निधन हो गया। ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म का हिंदी वर्जन होगा। अब ऋषि कपूर को कौन रिप्लेस करेगा, इस बारे में भी डिटेल्स नहीं आई हैं।

दीपिका पादुकोण की महाभारत

दीपिका पादुकोण की महाभारत

दीपिका पादुकोण ने फेमिना को दिए इंटरव्यू में बताया कि ये प्रोजेक्ट उनके लिए काफी मायने रखता है। इसमें महाभारत की द्रोपदी अध्याय के बाे में दिखाया जाएगा। इस फिल्म को मधु मंटेना प्रोड्यूस करेंगे। लेकिन डायरेक्टर को लेकर ज्यादा डिटेल अभी तक सामने नहीं आ पाई है।

 फाइटर

फाइटर

ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर अगला प्रोजेक्ट है। जिसका ऐलान कुछ दिन पहले ही हुआ। इस फिल्म को पठान वाले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद बनाएंगे जोकि अगले साल रिलीज होगी।

पठान

पठान

इसी इंटरव्यू में पठान को लेकर भी दीपिका पादुकोण ने पुष्टि कर दी है। पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण एक बार फिर शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली है।

83 फिल्म

83 फिल्म

कबीर खान की फिल्म 83 में भी दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। 1983 वर्ल्डकप पर बनी इस फिल्म में लीड रोल में रणवीर सिंह है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी का रोल निभाएंगी। रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में तो दीपिका रोमी भाटिया के रोल में दिखेंगी।


Source link