bredcrumb

Gossips

oi-Neeti Sudha

|

अजय देवगन बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में हैं, जिनके पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है। अजय के पास फिलहाल 5- 6 फिल्में हैं। ऐसे में जब उन्हें अभिनय छुट्टी मिलती है तो वो अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए स्क्रिप्ट की तलाश में लग जाते हैं। हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन ने तेलुगु फिल्म ब्रोचेवारेवारुरा के रीमेक राइट्स खरीद ली है।

श्री विष्णु, निवेथा थॉमस, निवेथा पेथुराज और सत्यादेव स्टारर फिल्म ब्रोचेवारेवारुरा की हिंदी रीमेक में अभय देओल के साथ सनी देओल के बेटे करण देओल दिखाई देंगे। पैन इंडिया दर्शकों को ध्यान में रखते हुए फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का नाम होगा वेल्ले (velley)..

‘पल पल दिल के पास’ के साथ डेब्यू करने वाले करण देओल की यह दूसरी फिल्म हो सकती है। सूत्रों के अनुसार, अपने चाचा अभय देओल के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर करण काफी उत्साहित हैं। फिल्म के फ्लोर पर जाने से पहले इसके लिए वर्कशॉप भी रखे जाएंगे।

बहरहाल, कोई शक नहीं कि यदि यह फिल्म बनती है तो इसे देखना काफी दिलचस्प होगा। अभय देओल भी लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं, लिहाजा, फैंस उन्हें मिस कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और करण देओल की ‘अपने 2’ का ऐलान हुआ था।

वहीं, अजय देवगन की बात करें तो अभिनेता के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी है। अजय देवगन की फाइनल लॉक की हुई फिल्में हैं- मैदान, आरआरआर, कैथी रीमेक, चाणक्य, गलवान- घाटी युद्ध पर फिल्म, गोलमाल 5 और सिंघम 3।

‘मणिकर्णिका’ का निर्देशक कौन? कंगना रनौत के साथ हुए भीषण विवाद पर बोले कृष


Source link