केदारनाथ से डेब्यू

केदारनाथ से डेब्यू

सारा अली खान ने अपने करियर की शुरूआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ से की थी। फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया था और फिल्म में सारा को काफी अटेंशन दिया गया।

सुशांत ने दिया साथ

सुशांत ने दिया साथ

फिल्म में सारा अली खान का साथ दिया था सुशांत सिंह राजपूत ने। हाल ही में सुशांत के दोस्त सैमुअल हॉपकिन्स ने कंफर्म किया है कि केदारनाथ के दौरान सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

हो रही है आलोचना

हो रही है आलोचना

सैमुअल ने ये भी कहा है कि सोनचिड़िया के फ्लॉप होने के बाद सारा ने सुशांत से ब्रेकअप कर लिया। हालांकि वो नहीं जानते कि ये सारा ने किसी के दबाव में किया या नहीं। अब इस बात के खुलासे के बाद सारा अली खान को लगातार सोशल मीडिया पर अटैक किया जा रहा है।

सिंबा के लिए ट्रोल

सिंबा के लिए ट्रोल

हाल ही में सारा अली खान को अपनी दूसरी फिल्म सिंबा के लिए भी ट्रोल किया जा रहा है। एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है जहां रोहित शेट्टी ये बताते दिख रहे हैं कि सारा अली खान ने सिंबा में रोल पाने के लिए कितना स्ट्रगल किया है।

अटका हुआ था डेब्यू

अटका हुआ था डेब्यू

सैफ अली खान भी बता चुके हैं कि सारा अली खान का केदारनाथ ़डेब्यू लगभग डिब्बाबंद हो चुका था। इसके बाद सैफ अली खान ने सारा से पूछा कि अगर वो उनकी फिल्म जवानी जानेमन से डेब्यू करना चाहेंगी। वो सारा के डेब्यू के लिए काफी परेशान थे।

आते ही छा गईं

आते ही छा गईं

लेकिन सारा अली खान अपने डेब्यू के साथ ही छा गईं। डेब्यू से पहले वो कॉफी विद करण में अपने पिता सैफ अली खान के साथ नज़र आईं। इसके बाद 2018 में दिसंबर के महीने में सारा ने दो सफल फिल्में दीं – केदारनाथ और सिंबा। इसके बाद वो लव आजकल में दिखाई दीं लेकिन कार्तिक आर्यन के साथ उनकी जोड़ी दर्शकों ने ज़्यादा पसंद नहीं की।

कुली नं. 1 रीमेक

कुली नं. 1 रीमेक

सारा अली खान की अगली फिल्म है वरूण धवन के साथ कुली नं. 1 रीमेक। माना जा रहा है कि फिल्म अमेज़ॉन प्राइम पर शानदार दाम में बिक चुकी है और जल्दी ही वहां रिलीज़ होगी।

चुलबुली करिश्मा

चुलबुली करिश्मा

कुली नं. 1 डेविड धवन की गोविंदा – करिश्मा कपूर स्टारर सुपरहिट फिल्म का रीमेक है। फिल्म में सारा अली खान करिश्मा कपूर के किरदार में वापस जान फूंकती नज़र आएंगी और मैं तो रस्ते से जा रहा था पर थिरकते भी नज़र आएंगी।

अतरंगी रे

अतरंगी रे

लॉकडाउन से पहले सारा अली खान आनंद एल राय की अतरंगी रे की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। फिल्म में सारा अली खान धनुष और अक्षय कुमार के अपोज़िट नज़र आएंगी।

हीरोपंती का एक्शन

हीरोपंती का एक्शन

अब सारा अली खान हीरोपंती 2 में टाईगर श्रॉफ के साथ एक्शन करती भी नज़र आ सकती हैं। साजिद नाडियाडवाला काफी समय से उनके साथ काम करना चाह रहे हैं। बस किसी आधिकारिक घोषणा का इंतज़ार है।


Source link