टाईगर श्रॉफ - दिशा पटानी का हॉलीडे

टाईगर श्रॉफ – दिशा पटानी का हॉलीडे

फैन्स को टाईगर और दिशा को साथ में देखने की आदत है। ऐसे में उनकी ब्रेकअप की खबर फैन्स के लिए हमेशा ही काफी चौंकाने वाली रहती है। पिछले साल दोनों ने एक दूसरे को वैलेंटाइन डे के मौके पर प्रॉमिस बैंड दिया था।

तस्वीरों से भरा है इंटरनेट

तस्वीरों से भरा है इंटरनेट

टाईगर और दिशा की तस्वीरों से इंटरनेट भरा पड़ा है। ये तस्वीर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के शादी की रिसेप्शन की है जहां टाईगर दिशा का गाउन बड़े प्यार से संभालते दिखे थे।

साथ में देखी सफलता

साथ में देखी सफलता

टाईगर और दिशा ने अपने करियर की सबसे बड़ी सफलता एक साथ देखी है। बागी 2 दोनों के ही करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। इस फिल्म ने लगभग 25 करोड़ की ओपनिंग कर सबको चौंका दिया था।

हमेशा से साथ

हमेशा से साथ

दिशा पटानी को टाईगर के साथ तबसे देखा जा रहा है जब से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री भी नहीं की थी। दिशा पटानी ने टाईगर के साथ सबसे पहले एक डांस वीडियो किया था।

बेहद पॉपुलर

बेहद पॉपुलर

जहां दिशा पटानी, देश की नेशनल क्रश हैं वहीं टाईगर श्रॉफ के स्टंट्स पर फैन मरते हैं। इन दोनों की ट्यूनिंग हमेशा काफी शानदार रहती थी और इसलिए इनकी जोड़ी फैन्स को बेहद पसंद थी।

हर हफ्ते का साथ

हर हफ्ते का साथ

दिशा और टाईगर का साथ हर रविवार का है। दोनों एक साथ बाहर खाने ज़रूर जाते थे और वहां से लौटते समय उनके हाथ में खाने का एक थैला ज़रूर होता है।

अच्छा लगता है

अच्छा लगता है

इस थैले का ज़िक्र जब कॉफी विद करण में हुआ तो टाईगर श्रॉफ का कहना था कि वो शायद दिशा पटानी का बैग पकड़े अच्छे लगते हैं क्योंकि तस्वीरें तो अच्छी लगती हैं। इसलिए वो बैग पकड़ना नहीं छोड़ते हैं।

बेहद प्यारा साथ

बेहद प्यारा साथ

कॉफी विद करण में ही टाईगर श्रॉफ ने ये भी कुबूल किया था कि दिशा उनकी इकलौती दोस्त हैं और इसलिए उन्हें दिशा के साथ समय बिताना काफी पसंद है। उनका रिश्ता फिलहाल यही है।

साथ साथ हमेशा

साथ साथ हमेशा

फैन्स हर रविवार को बस टाईगर और दिशा की एक साथ तस्वीरें देख कर ही खुश हो जाते हैं। बाकी इनके बीच क्या है ये तो फिलहाल कोई नहीं जानता।

साथ साथ क्यूट

साथ साथ क्यूट

टाईगर और दिशा की जोड़ी एक साथ काफी क्यूट लगती है। अब देखना है कि दोनों एक साथ स्क्रीन पर दोबारा कब नज़र आते हैं।


Source link