bredcrumb

Gossips

oi-Salman Khan

|

सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ की दमदार फिल्म गणपत का ऐलान कुछ समय पहले हुआ था और पता चला था कि इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कृति सैनन नजर आने वाली है। हालांकि अब जो खबर आ रही है कि वो फैंस के लिए काफी धमाकेदार होग। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का हिस्सा अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही बनेंगी। जी हां इस फिल्म में नोरा फतेही की एंट्री हुई है और पहली बार वो टाइगर के साथ कमर मटकाती नजर आने वाली हैं।

'राधे' के लिए इतने लोगों ने किया लॉग इन, क्रैश हो गया जी5 सर्वर, सलमान खान की सूनामी!‘राधे’ के लिए इतने लोगों ने किया लॉग इन, क्रैश हो गया जी5 सर्वर, सलमान खान की सूनामी!

हालांकि उनका रोल कैसा होगा इसको लेकर किसी तरह का खुलासा नहीं हुआ है। इस फिल्म टाइगर श्रॉफ का एक्शन देखने को मिलने वाला है। इसके पहले फिल्म से इसकी कहानी को लेकर खबर आई थी। पता चला था कि इस फिल्म की कहानी लीक हो गई है..

एक मीडिया रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि टाइगर श्रॉफ फिल्म में अपने पिता की मौत का बदला लेते दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा ये भी पता चला है कि फिल्म में टाइगर के श्रॉफ के पिता एक मास्टरमाइंड के रोल में दिखने वाले हैं।

इसी दौरान उनका मर्डर उनके ही साथियों के द्वारा कर दिया जाता है। इसके बाद टाइगर श्रॉफ का एक्शन अवतार फिल्म में दिखाई देगा और वो सभी को खत्म कर देंगे।

बता दें कि सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ इसके पहले बागी जैसी सीरीज में दमदार एक्शन करते नजर आ चुके हैं और इन फिल्मों ने उनके करियर को एक नई ऊंचाई दी है। फिल्म का इंतजार फैंस कर रहे हैँ।


Source link