करीम लाला का किरदार

करीम लाला का किरदार

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में अजय देवगन माफिया करीम लाला का किरदार निभाने वाले हैं। वह गंगूबाई को बचाएगा और उसके बाद उसे मुंबई के कोठे का चीफ बनाने में मदद करेगा। जब किसी ने गंगूबाई का साथ नहीं दिया, तब करीम लाला ने उनका साथ निभाया था। यह बहुत मजबूत किरदार है और इस रोल को अजय बेहतरीन निभा सकते हैं।

अजय देवगन और आलिया भट्ट

अजय देवगन और आलिया भट्ट

इस साल अजय देवगन और आलिया भट्ट दो फिल्मों में साथ दिखने वाले हैं- गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर (RRR).. हाल ही में गंगूबाई का टीजर रिलीज किया गया, जिसकी काफी तारीफ की जा रही है।

स्टारकास्ट

स्टारकास्ट

फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन के अलावा विजय राज, शांतनु महेश्वरी और सीमा पहवा भी अहम किरदारों में हैं। वहीं, इमरान हाशमी और हुमा कुरैशी कैमियो दिखाते दिखेंगे।

रियल घटनाओं पर आधारित

रियल घटनाओं पर आधारित

आलिया लंबे समय से भंसाली के साथ फिल्म करना चाहती थीं। जाहिर है इस फिल्म को लेकर वो काफी उत्साहित हैं। फिल्म में उनका किरदार काफी दमदार होने वाला है। राजी के बाद अब यह भी आलिया की रियल लाइफ घटनाओं पर बनी फिल्म होगी। ये फ‍िल्‍म हुसैन जैदी की क‍िताब पर आधारित है।

गंगूबाई कोठेवाली

गंगूबाई कोठेवाली

गंगूबाई मुंबई के कमाठीपुरा एरिया में अपना कोठा चलाकर उन लड़कियों की मदद करती थी जिन्हें पैसों की सख्त ज़रूरत होती थी। वहीं गंगूबाई इन लड़कियोंं के हक के लिए भी लड़ती थी।

गंगूबाई काठियावाड़ी vs राधे श्याम

गंगूबाई काठियावाड़ी vs राधे श्याम

आलिया भट्ट स्टारर यह फिल्म 30 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली है। लेकिन खास बात है कि इसी दिन को पहले से ही मेगास्टार प्रभास की फिल्म के लिए भी लॉक किया गया है। प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर पैन- इंडिया फिल्म राधे श्याम इसी दिन रिलीज होगी।


Source link