संजय लीला भंसाली के डिजिटल डेब्यू पर भी चर्चा

संजय लीला भंसाली के डिजिटल डेब्यू पर भी चर्चा

हाल में ही खबरें आई थीं कि संजय लीला भंसाली जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर सकते हैं। कहा गया कि वह एक पीरियड ड्रामा वेब सीरीज बनाएंगे और इस प्रोजेक्ट में वह रामलीला में उनके साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को साइन कर सकते हैं। खबरें हैं कि ऋचा को हाल में ही भंसाली के ऑफिस के बाहर भी स्पॉट किया गया था।

 हीरामंडी में भी आलिया

हीरामंडी में भी आलिया

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में भी आलिया भट्ट का नाम लगातार सामने आ रहा है। गॉसिप्स की मानें तो संजय लीला भंसाली आलिया भट्ट के अलावा भी एक बड़ी एक्ट्रेस को कास्ट कर सकते हैं। बीच में खबरें आई थीं कि ऐश्वर्या राय, माधुरी दीक्षित व दीपिका जैसी बड़ी एक्ट्रेस में से किसी एक को साइन किया जा सकता है। वैसे बता दें हीरामंडी व गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा भी भंसाली का बेजू बावरा प्रोजेक्ट भी है। जिसकी स्टारकास्ट का ऐलान होना बाकी है।

 इसी साल रिलीज होगी गंगूबाई काठियावाड़ी

इसी साल रिलीज होगी गंगूबाई काठियावाड़ी

हाल में ही फिल्ममेकर्स ने ऐलान किया था कि आलिया भट्ट द्वारा अभिनीत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी इस साल 2021 में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

ब्रह्मास्र

ब्रह्मास्र

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन व अमिताभ बच्चन की फिल्म ब्रह्मास्त्र को अयान मुखर्जी बना रहे हैं। इस फिल्म का बजट 150 करोड़ बताया ज रहा है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बन रही फिल्म की आधी शूटिंग हो चुकी है। कोरोना के चलते इस फिल्म में देरी हो रही है।


Source link