अक्षय के कहने पर फैसला

अक्षय के कहने पर फैसला

अगर सलिल के ट्वीट की मानें तो करण जौहर और उनकी धर्मा प्रोडक्शन्स को ये फैसला अक्षय कुमार के कहने पर लेना पड़ रहा है और जल्दी ही इस बारे में कोई आधिकारिक सूचना आ सकती है। तब तक के लिए सबको इस ड्रामे का इंतज़ार करना होगा।

बिगड़ गई है इमेज

बिगड़ गई है इमेज

गौरतलब है कि सुशांत की आत्महत्या के बाद करण जौहर और उनके नेपोटिज़्म के बारे में काफी बातें हुई हैं। वहीं करण किस तरह से बाहरी लोगों का मज़ाक उड़ाते हैं और उन्हें परेशान करते हैं, इस बारे में भी काफी बातें हुई हैं जिसकी वजह से करण जौहर की छवि लगातार निगेटिव हुई है।

बैन की मांग

बैन की मांग

वहीं सुशांत सिंह राजपूत के शहर पटना में लोगों ने सीधा करण जौहर की फिल्में बैन करने की मांग की है और इन सबका सीधा असर सूर्यवंशी के मार्केट पर पड़ सकता है। हो सकता है कि यही कारण हो कि अक्षय कुमार ने करण जौहर को सूर्यवंशी से दूर रहने की सलाह दी हो।

खुद ही छोड़ी फिल्म

खुद ही छोड़ी फिल्म

लेकिन ये भी हो सकता है कि करण जौहर ने खुद ही नफा नुकसान भांपते हुए ये फिल्म खुद ही छोड़ दी है। फिलहाल इंडस्ट्री में उनके खिलाफ बेहद तगड़ा कैंपेन चल रहा है और इसका दूर दूर तक कोई डैमेज कंट्रोल होता नहीं दिख रहा है।

नाराज़ हैं करण

नाराज़ हैं करण

वहीं करण जौहर भी इंडस्ट्री से सपोर्ट ना मिल पाने के कारण काफी नाराज़ हैं। करण जौहर को लगता है कि इस समय उन्हें अपने सगे लोगों से साथ की बहुत ज़्यादा उम्मीद थी लेकिन किसी ने उनका साथ नहीं दिया है।

दे चुके हैं इस्तीफा

दे चुके हैं इस्तीफा

इसी नाराज़गी के चलते करण जौहर MAMI के बोर्ड से इस्तीफा भी दे चुके हैं। हालांकि दीपिका पादुकोण ने उन्हें समझाने और मनाने की काफी कोशिश की है लेकिन करण जौहर अपने फैसले से टस से मस नहीं हुए हैं।

सबको किया अनफॉलो

सबको किया अनफॉलो

दूसरी तरफ करण जौहर अपने ट्विटर अकाउंस से भी सबको अनफॉलो कर चुके हैं और एक्टर्स में वो केवल अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान और अक्षय कुमार को ही फॉलो करते हैं। बाकी हर एक्टर को करण जौहर अनफॉलो कर चुके हैं।

सुशांत पर गरमाया मुद्दा

सुशांत पर गरमाया मुद्दा

सारा मुद्दा तब गरमाया जब सुशांत की मौत के बाद उन्हें याद करते हुए करण भावुक हो गए और उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि उन्हें हमेशा लगता था कि सुशांत को लोगों की ज़रूरत है। उन्होंने सुशांत से माफी मांगी कि करण सुशांत से कनेक्शन बनाकर नहीं रख पाए।

नहीं उठाते थे फोन

नहीं उठाते थे फोन

इसके बाद लोगों ने करण जौहर के खिलाफ बोलना शुरू किया और बताया कि किस तरह करण जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत के फोन उठाना बंद कर दिए थे और मेसेज का जवाब देना छोड़ दिया था। करण और सुशांत के बीच उनकी फिल्म ड्राईव को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ करने को लेकर काफी बड़ा झगड़ा हुआ था।

दर्ज हुए हैं केस

दर्ज हुए हैं केस

अंत में करण जौहर पर सुशांत सिंह राजपूत को अवसाद में ढकेलने और सुसाइड के लिए उकसाने को लेकर कुछ केस दर्ज हो चुके हैं और फैन्स ने करण जौहर को सीधा सीधा सुशांत की मौत का दोषी करार दे दिया था।


Source link