bredcrumb

Gossips

oi-Varsha Rani

|

कंगना रनौत और शिवसेना के बीच चल रही तनातनी के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि कंगना जल्द ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामान थाम सकती हैं। हालांकि इस मामले में फिलहाल कोई ऑफिशिल जानकारी सामने नहीं है। बीते कई दिनों से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमलावर कंगना ने शुक्रवार को इस मामले में कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी पर जमकर हमला बोला है।

बर्थडे: प्राची देसाई की बोल्ड तस्वीरों ने किया फैंस को अट्रैक्ट, देखिए ग्लैमरस अवतार

सोनिया गांधी पर हमलावर कंगना ने एक ट्वीट कर कहा कि ‘आपकी सरकार में महिलाओं का शोषण किया जा रहा है और कानून व्यवस्था का मजाक उड़ाया जा रहा है, आपकी चुप्पी को इतिहास आंकेगा। उम्मीद है कि आप दखल देंगी। कंगना रनौत ने सोनिया गांधी से इस ट्वीट में पूछा कि एक महिला होने के नाते क्या आप महाराष्ट्र सरकार द्वारा मेरे साथ किए जा रहे बर्ताव पर गुस्सा नहीं हैं?’

सोनिया गांधी पर कंगना रनौत के सीधे हमला किए जाने के बाद उनके गृह राज्य के सियासी गलियारों से खबर आ रही हैं कि कंगना रनौत और उनका पूरा परिवार भाजपा में शामिल हो सकता है। द टाइम्स ऑफ इंडिया ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि भाजपा की हिमाचल प्रदेश ईकाई पार्टी में रनौत परिवार को शामिल करने के लिए तैयार है।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, कगंना रनौत और उनके परिवार के भाजपा में आने से राज्य में पार्टी मजबूत होगी। लेकिन अभी तक इस तरह की सिर्फ अटकलें हैं कुछ कंफर्म नहीं हुआ है। फिल्मीबीट भी इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।

रामदास अठावले पहुंचे कंगना से मिलने

रामदास अठावले पहुंचे कंगना से मिलने

केंद्रीय मंत्री और आरपीआई अध्यक्ष रामदास अठावले हाल में ही कंगना रनौत से मिलने पहुंचे। इसके बाद इन खबरों को और जोर मिलने लगा कि उन्होंने कंगना रनौत से पार्टी में शामिल होने की सलाह दी है। हालांकि अभी पुख्ता खबरें सामने नहीं आई है।

कंगना के दादा कांग्रेस विधायक थे

कंगना के दादा कांग्रेस विधायक थे

बता दें कि कंगना रनौत के दादा स्वर्गीय सरजू राम मंडी जिले की गोपालपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक रह चुके थे। इससे पहले कंगना की मां आशा रनौत ने कंगना रनौत को वाई कैटेगरी की सुरक्षा दिए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को धन्यवाद वक्त करते हुए कहा कि यह जानते हुए भी हम कांग्रेश समर्थक थे उन्होंने हमारा साथ दिया है।

महाराष्ट्र सरकार पर लापरवाही के आरोप

महाराष्ट्र सरकार पर लापरवाही के आरोप

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में कंगना रनौत के महाराष्ट्र सरकार पर लापरवाही के आरोप लगाने के बाद से शिवसेना लगातार कंगना पर हमले कर रही है। इसी क्रम में बीएमसी ने कंगना के बांद्रा स्थित ऑफिश में अवैध निर्माण पर कार्रवाई करते हुए वहां तोड़फोड़ की है। बीएसमी की कार्रवाई के बाद से शिवसेना और कंगना रनौत के बीच तनातनी बढ़ गई है।

कंगना रनौत का महाराष्ट्र सरकार पर हमला

कंगना रनौत का महाराष्ट्र सरकार पर हमला

ऑफिस में तोड़फोड़ के बाद बीएमसी ने कंगना को उनके घर पर भी अवैध निर्माण के लिए नोटिस दिया है। वहीं बीएमसी की कार्रवाई पर कंगना ने प्रतिक्रिया देते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को जमकर खरी खोटी भी सुनाई, जिसके बाद शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने कंगना रनौत के खिलाफ विक्रोली थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई है। वहीं बीएमसी की कार्रवाई पर कंगना ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। कोर्ट इस मामले में 22 सितंबर को सुनवाई करेगा।


Source link