शाहरूख खान होंगे खास मेहमान

शाहरूख खान होंगे खास मेहमान

वरूण धवन और नताशा दलाल की शादी के लिए शाहरूख खान ने भी अपना अलीबाग का बंगला खोल दिया है। खबरों की मानें तो शाहरूख खान इस शादी के स्टार गेस्ट हैं।

नहीं मिला न्योता

नहीं मिला न्योता

खबरें हैं कि डेविड धवन ने इस शादी में बॉलीवुड के सबसे बड़े परिवार बच्चन परिवार में से किसी को भी न्योता नहीं दिया है।

गोविंदा भी दूर

गोविंदा भी दूर

कभी डेविड धवन के सबसे करीबी रहे गोविंदा भी इस शादी में आमंत्रित नहीं हैं। दिलचस्प है कि गोविंदा और अमिताभ बच्चन ने डेविड धवन के साथ मिलकर बड़े मियां छोटे मियां जैसी शानदार फिल्म दी थी।

अनिल कपूर भी लिस्ट से आउट

अनिल कपूर भी लिस्ट से आउट

डेविड धवन के सबसे करीबी दोस्त अनिल कपूर भी लिस्ट से आउट हैं। हालांकि अनिल कपूर, फिलहाल वरूण धवन के साथ जुग जुग जीयो नाम की फिल्म कर रहे हैं। लेकिन उनके परिवार का कोई सदस्य इस शादी में आमंत्रित नहीं है।

सलमान खान भी शामिल

सलमान खान भी शामिल

शादी में सलमान खान के भी उपस्थित होने की संभावना है। खबरें हैं कि सलमान खान ने इस सप्ताह, बिग बॉस के वीकेंड का वार की शूटिंग नहीं की है और इसका कारण, वरूण धवन की शादी है।

कैटरीना कैफ भी शामिल

कैटरीना कैफ भी शामिल

सलमान खान के अलावा, वरूण धवन की गेस्ट लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल है। हालांकि अभी शादी में कौन आया है और कौन नहीं, इसकी पुष्टि कोई नहीं कर पा रहा है।

करण जौहर शामिल

करण जौहर शामिल

इस शादी में करण जौहर शामिल हैं। करण जौहर, आज ही सुबह, अलीबाग पहुंचे हैं। माना जा रहा है कि शादी के बाद की पार्टी वही होस्ट करेंगे।

ज़ोया मोरानी - मनीष मल्होत्रा

ज़ोया मोरानी – मनीष मल्होत्रा

वरूण धवन के स्कूल की दोस्त ज़ोया मोरानी टीम हंप्टी की टी शर्ट पहने, अलीबाग में दिखीं। वहीं मनीष मल्होत्रा भी शादी के बाकी मेहमानों के साथ मैंशन हाउस के एक विला में रिलैक्स करते दिखे।

शनाया कपूर भी मौजूद

शनाया कपूर भी मौजूद

संजय कपूर की बेटी, शनाया कपूर भी वरूण के परिवार के साथ अलीबाग जाती दिखीं थीं। इसके अलावा, शादी में वरूण की मौसी के बेटे, फिल्ममेकर कुणाल कोहली भी मौजूद हैं।


Source link